पीए सुधीर ने खोला ड्रग्स का राज-कहा सोनाली ने ही मंगवाई थी, होटल ग्रैंड लियोनी के रूम ब्वॉय से लाया था सुखविंदर

इंडिया न्यूज, New Delhi News। Sonali Phogat Murder Case: भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट की मौत मामले के मामले में उसके पीए सुधीर सांगवान ने पूछताछ के दौरान बताया कि मैं, सोनाली फोगाट और हमारा दोस्त सुखविंदर सिंह 22 अगस्त को गोवा में अंजुना, नॉर्थ गोवा के ग्रैंड लियोनी रिसोर्ट में रहने के लिए आए। दोपहर के करीब 2:30 बजे होटल के रूम में चेकइन किया। उसने बताया कि शाम करीब 4:30 बजे सोनाली फोगाट ने सुखविंदर सिंह को एमडीएमए ड्रग्स खरीदकर लाने को बोला। हम तीनों को एमडीएमए ड्रग्स का नशा करने की इच्छा जताई थी।

करीब 8:30 बजे सुखविंदर सिंह कमरे में आकर बोला कि 4 ग्राम एमडीएमए ड्रग्स के लिए 12 हजार की जरूरत है। वह होटल ग्रैंड लियोनी के रूम ब्वॉय से ड्रग मंगवाएगा। मैंने उसको 5 हजार नकद दिए और उसको बोला कि अपनी तरफ से वह 7 हजार देगा। उसके बाद करीब 9 बजे सुखविंदर ड्रग्स लेकर आया। इसके बाद हम तीनों ने नाक से एमडीएमए लिया।

सुधीर ने बताया कि हम तीनों रात करीब 11:30 बजे दो स्कूटर से कर्लीज क्लब के लिए निकले। उसने बताया कि जो एमडीएमए बच गई थी, उसमें से थोड़ी सी उसने प्लास्टिक की खाली बोतल में डालकर रख ली। बाकी बची हुई उसने जेब में रख ली थी।

सुधीर, सोनाली और सुखविंदर तीनों ने ली थी ड्रग्स

उसने बताया कि हमने कर्लीज क्लब में डांस फ्लोर के नजदीक पहले से टेबल बुक किया हुआ था। वहां पहुंचने पर हमने बीयर, आॅरेंज जूस, कॉकटेल, केक और पानी की बोतल मंगवाई। इसके बाद मैंने जिस बोतल में एमडीएमए लाया था, उसमें पानी भर दिया। वह बोतल बाद में सोनाली ने अपने पास रख ली। इसके बाद मैंने सोनाली और सुखविंदर ने बारी-बारी से ड्रग्स पी।

वॉशरूम में छुपा दी थी बची हुई ड्रग्स

सुधीर सांगवान ने बताया कि रात के करीब 12:45 बजे हम तीनों फ्लोर पर डांस करने के लिए गए। करीब 2:00 से 2:30 तक डांस कर रहे थे। उसके बाद मैं सोनाली के कहने पर उन्हें वॉशरूम ले गया। वहां उन्होंने उल्टी की, जिससे मुझे महसूस हुआ कि सोनाली को एमडीएमए ड्रग्स की ओवरडोज हो गई है।

उसी समय मैंने खाली बोतल, जिसमें एमडीएमए मिक्स की थी, उसमें मैंने एमडीएमए ड्रग्स का पैकेट डाल दिया और बोतल को मैंने लेडीस टॉयलेट के फ्लश टैंक में डाल दिया फिर उसके बाद हम दोनों वापस डांस फ्लोर पर चले गए। सोनाली बीच-बीच में पानी पीती रहीं।

सहारा देकर टॉयलेट लेकर गए थे टॉयलेट

सुधीर सांगवान ने बताया कि सुबह तकरीबन 4:30 बजे मैंने दोबारा सोनाली को लेडीज टॉयलेट लेकर गया। इस दौरान नशे की हालत में उनके पांव लड़खड़ा रहे थे। वह वही टॉयलेट के पास बैठ गई फिर मैं उनको सहारा देकर टॉयलेट में ले गया।

सोनाली ने कही थी ज्यादा नशा होने की बात

उसने बताया कि वहां उन्होंने कपड़ों में पेशाब कर ली थी। मैंने सोनाली को साफ किया तभी उन्होंने बोला कि उनको ड्रग्स का नशा ज्यादा हो गया है। वह चल नहीं पाएंगी। इसके बाद वह वहीं टॉयलेट सीट पर बैठ गर्इं। मैंने उनको पानी पिलाया और उनको टॉयलेट में नीचे जमीन पर बैठाया और मैं उनको पानी पिलाता रहा।

ये भी पढ़े : स्पाइसजेट ने ‘लीव विदआउट पे’ पर भेजे 80 पायलट, 50 प्रतिशत उड़ानों पर DGCA ने लगा दिया था बैन

ये भी पढ़े : गहलोत ही करेंगे गांधी परिवार की तरफ से नामांकन

ये भी पढ़े : हिजाब विवाद: सीएम इब्राहिम ने साड़ी के पल्लू से की इस्लामी हिजाब की तुलना, राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू का दिया उदाहरण

ये भी पढ़े : हिजाब विवाद: मुस्लिम पक्ष के वकील ने दिया कांवड़ियों का तर्क, ड्रेस को बताया समाज पर अनावश्यक बोझ

ये भी पढ़े : कर्नाटक के शिवमोगा से 3 संदिग्ध आतंकी गिरफ्तार, आतंकी संगठन ISIS से जुड़े हैं तार

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Latest news
Related news