सांसद कार्तिक शर्मा मुलायम सिंह यादव का हालचाल जानने मेदांता अस्पताल गुरुग्राम पहुंचे

  • मुलायम सिंह के बेटे पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव एवं परिवार के अन्य सदस्यों से की मुलाकात

इंडिया न्यूज, Gurugram News, (Haryana)। MP Kartik Sharma Reached Medanta: बुधवार को हरियाणा राज्यसभा सांसद कार्तिक शर्मा समाजवादी पार्टी (सपा) के संरक्षक मुलायम सिंह यादव का हालचाल जानने मेदांता अस्पताल गुरुग्राम पहुंचे। जहां उन्होंने मुलायम सिंह यादव का हालचाल जाना और उनके पुत्र पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव एवं परिवार के अन्य सदस्यों के साथ मुलाकात भी की। इस दौरान उन्होंने अखिलेश यादव से उनके पिता की सेहत को लेकर बातचीत की और उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना भी की।

बता दें कि यूपी के पूर्व सीएम मुलायम सिंह यादव मेदांता मेडिसिटी में पिछले काफी समय से उपचाराधीन हैं। मुलायम सिंह यादव की हालत पिछले 3 दिन से काफी नाजुक बनी हुई है। उन्हें जीवनरक्षक प्रणाली पर आईसीयू में रखा गया है। चिकित्सकों द्वारा लगातार उनकी सेहत पर नजर रखी जा रही है। वहीं बुधवार को अस्पताल उनसे मिलने मुख्यमंत्री मनोहर लाल भी पहुंचे थे।

जल्द स्वस्थ होने की कामना की

इस दौरान सांसद कार्तिक शर्मा ने मेदांता में चिकित्सकों से उनकी सेहत के बारे में बात की। साथ ही अस्पताल में मौजूद मुलायम सिंह यादव के बेटे यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव से भी वे मिले। सांसद शर्मा ने मुलायम सिंह यादव के जल्द स्वस्थ होने की कामना की। अखिलेश यादव और परिवार के अन्य सदस्यों को मुलायम सिंह यादव के जल्द स्वस्थ होकर लौटने की बात कही।

अभी भी रिस्की जोन में हैं मुलायम सिंह यादव

वहीं चिकित्सकों ने बताया कि मुलायम सिंह यादव की सेहत में सुधार नजर आया है, लेकिन अभी वे रिस्की जोन में हैं। बता दें कि मुलायम सिंह की तबीयत पिछले कई महीनों से खराब है। रविवार को उनकी हालत ज्यादा गंभीर हो गई थी। फिर मेदांता अस्पताल के डॉक्टरों ने उन्हें आईसीयू में शिफ्ट किया था।

लखनऊ और दिल्ली एम्स से भी बुलाए गए थे एक्सपर्ट

मिली जानकारी अनुसार मुलायम सिंह यादव की हालत देखकर पहले से उनका इलाज कर रहे लखनऊ के डॉक्टरों को मेदांता अस्पताल बुलाया गया था। इसके साथ ही एम्स दिल्ली के भी एक्सपर्ट मेदांता गुरुग्राम पहुंचे थे। इस दौरान पहले से मुलायम सिंह का इलाज करें डॉक्टरों ने उनकी मेडिकल हिस्ट्री भी शेयर की थी।

ये भी पढ़ें : बरेली माडल टाउन हरि मंदिर में शस्त्र पूजा के दौरान हवाई फायरिंग, वीडियो हुआ वायरल

ये भी पढ़ें : मोदी सरकार जम्मू-कश्मीर से आतंकवाद का सफाया करेगी, पाकिस्तान से नहीं करेंगे किसी भी तरह की बातचीत : अमित शाह

ये भी पढ़ें : 9 अक्टूबर तक देश के कई हिस्सों में भारी बारिश के आसार, इन राज्यों के लिए अलर्ट जारी…

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube
Latest news
Related news