बरेली माडल टाउन हरि मंदिर में शस्त्र पूजा के दौरान हवाई फायरिंग, वीडियो हुआ वायरल

इंडिया न्यूज, Baradari News। Aerial Firing In Bareilly Shastra Puja: बुधवार को उत्तर प्रदेश में दशहरा पर्व और शस्त्र पूजन किया गया। बरेली में भी कुछ लोगों के द्वारा शस्त्र पूजन किया जा रहा था। जिस दौरान पूजन के बाद लोगों ने अपने लाइसेंसी असलहों से कई राउंड हवाई फायरिंग की। बरेली के माडल टाउन स्थित हरि मंदिर में बुधवार को शस्त्र पूजन का आयोजन किया जा रहा था।

इस मौके पर कुछ लोगों ने पूजन के बाद अपनी लाइसेंसी असलहों से कई राउंड हवाई फायरिंग की। किसी ने इसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। जब इसकी सूचना बारादरी थाने पहुंची तो पुलिस की टीम वहां पहुंची लेकिन तब तक फायरिंग करने वाले लोग वहां से जा चुके थे।

वीडियो के आधार पर की जाएगी आरोपियों की पहचान

बारादरी थाना एसआई विनय कुमार की तहरीर पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। इंस्पेक्टर नीरज मलिक ने बताया कि इस घटना की जांच की जा रही है। वीडियो के आधार पर फायरिंग करने वाले लोगों की पहचान कर उन्हें नामजद किया जाएगा।

धर्म की रक्षा का लिया संकल्प

विजयादशमी के अवसर पर विश्व हिंदू परिषद प्रांतीय कार्यालय केसर भवन में भी शस्त्र पूजन का आयोजन किया गया। विहिप कार्यकर्ताओं ने विधि विधान से शस्त्रों की पूजा की और धर्म की रक्षा का संकल्प लिया।

ये भी पढ़ें : मोदी सरकार जम्मू-कश्मीर से आतंकवाद का सफाया करेगी, पाकिस्तान से नहीं करेंगे किसी भी तरह की बातचीत : अमित शाह

ये भी पढ़ें : 9 अक्टूबर तक देश के कई हिस्सों में भारी बारिश के आसार, इन राज्यों के लिए अलर्ट जारी…

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube
Latest news
Related news