होम / Elon Musk: मस्क ने बदला ट्विटर पर अपना नाम, खुद को बताया "मिस्टर ट्वीट"

Elon Musk: मस्क ने बदला ट्विटर पर अपना नाम, खुद को बताया "मिस्टर ट्वीट"

Gaurav Kumar • LAST UPDATED : January 26, 2023, 4:19 pm IST

ट्विटर अपडेट (Musk also jokingly tweeted that microblogging site Twitter is not allowing its owner to revert to his real name) : एलन मस्क ने ट्विटर को खरीदने के बाद ही एक के बाद एक बदलाव किए है। बहुत जल्द मस्क ट्विटर के यूआई को भी बदलने वाले है।

एलन मस्क बने “मिस्टर ट्वीट”

बुधवार को ट्विटर के मालिक और सीईओ एलन मस्क ने ट्विटर पर अपना बदल कर सबको चौंका दिया। मस्क ने अपना नाम “मिस्टर ट्वीट” कर लिया है। मस्क ने मजाक में यह भी ट्वीट किया की माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर अपने मालिक को अपने असली नाम पर वापस जाने की इजाजत नहीं दे रही है। मस्क ने ट्वीट किया “मैंने नाम मिस्टर ट्वीट में बदल दिया, अब ट्विटर मुझे इसे वापस बदलने नहीं देगा” हालांकि यह पहली बार नहीं है जब मस्क ने अपना नाम बदला हो।

पहले भी किए कई सारे बदलाव

एलन मस्क ने ट्विटर को खरीदने के बाद ही एक के बाद एक बदलाव किए है। बहुत जल्द मस्क ट्विटर के यूआई को भी बदलने वाले हैं। मस्क ने सबसे पहले वेरिफाइड मार्क या ब्लू चेकमार्क को पेड कर दिया था जिसे बवाल मचाने पर कुछ दिनों तक के लिए रोक दिया गया था जिसे अब नियमों में बदलाव कर दोबारा शुरु कर दिया गया है। इसके बाद मस्क ने वेरिफाइड चेकमार्कस् को तीन अलग-अलग रंगों में बांटा। कंपनी के लिए गोल्ड चेकमार्क, सरकारी अधिकारियों और बहुपक्षीय संगठनों के लिए ग्रे चेकमार्क और व्यक्तिगत लोगों के एकाउंट के लिए ब्लू चेकमार्क। आज से ये “ग्रे चेकमार्क” लाइव हो गया है। भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अमेरीका के राष्ट्रपति जो बाइडेन, ब्रिटेन के प्रधानमंत्री ऋषि सुनक, इत्यादि जैसे सरकारी अधिकारियों और बहुपक्षीय संगठनों के वेरिफाइड एकाउंट के आगे अब ग्रे चेकमार्क लग चुका है।

ये भी पढ़ें :- Twitter Update: ट्विटर पर आया नया अपडेट, मस्क ने फिर से बदला ‘व्यू काउंट’ का स्थान

 

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT