होम / पैगंबर मोहम्मद पर कथित विवादित टिप्पणी को लेकर बीजेपी विधायक टी राजा गिरफ्तार

पैगंबर मोहम्मद पर कथित विवादित टिप्पणी को लेकर बीजेपी विधायक टी राजा गिरफ्तार

Vir Singh • LAST UPDATED : August 23, 2022, 12:13 pm IST

इंडिया न्यूज, हैदराबाद, (BJP MLA T Raja Singh): तेलंगाना के बीजेपी विधायक टी राजा सिंह को पैगंबर मोहम्मद पर कथित विवादित टिप्पणी करने के आरोप में आज गिरफ्तार कर लिया गया। टी राजा ने कल टिप्पणी की थी जिसे लेकर लोग देर रात को ही सड़कों पर उतर आए थे। बता देें कि इससे पहले बीजेपी की नेत्री नुपुर शर्मा पर पैगंबर मोहम्मद पर विवादित टिप्पणी का आरोप लगा था और अब भी उनपर मामले में विवाद थमा नहीं है। नुपुर के खिलाफ इस संबंध में कई एफआईआर दर्ज हैं। बीजेपी ने उन्हें पार्टी से निलंबित कर दिया है।

धार्मिक भावनाओं को आहत किया, गिरफ्तारी की मांग

प्रदर्शनकारियों का कहना है कि टी राजा सिंह ने समुदाय विशेष की धार्मिक भावनाओं को आहत किया है, इसलिए उन्हें तत्काल गिरफ्तार किया जाए। उन पर हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो अपलोड कर पैगंबर मोहम्मद को लेकर कथित विवादित टिप्पणी करने का आरोप है। उनका यह पोस्ट कल वायरल हो गया जिसे देखकर देर रात मिचौक, रेनबाजार, दबीरपुरा व भवानी नगर में लोग थाने में पहुंच गए ओर प्रदर्शन किया।

देर रात डीसीपी दफ्तर के बाहर भी किया प्रदर्शन

पुलिस के अनुसार कथित अपमानजनक टिप्पणी को लेकर टी राजा सिंह के खिलाफ केस भी दर्ज कर लिया गया है। डीसीपी पी साई चैतन्य ने कहा कि बड़ी संख्या में लोगों ने देर रात साउथ जोन डीसीपी दफ्तर के बाहर विरोध प्रदर्शन किया।

टी राजा सिंह पर धमकी देने का पहले भी लग चुका है आरोप

टी राजा सिंह पर इससे पहले कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी को धमकी देने का भी आरोप लग चुका है। विधायक ने उनके शो को भी कैंसिल करने की मांग की थी। जब टी राजा गत सप्ताह शुक्रवार को मुनव्वर फारूकी के कार्यक्रम स्थल पर पहुंचने का प्रयास कर रहे थे तभी पुलिस ने उन्हें एहतियात के तौर पर हिरासत में ले लिया था।

ये भी पढ़ें :तालिबान ने संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद को दी धमकी

ये भी पढ़ें : पैगंबर मोहम्मद पर अब इस बीजेपी विधायक ने की ववादित टिप्पणी, सड़कों पर लोग

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT