होम / पैगंबर मोहम्मद पर अब इस बीजेपी विधायक ने की ववादित टिप्पणी, सड़कों पर लोग

पैगंबर मोहम्मद पर अब इस बीजेपी विधायक ने की ववादित टिप्पणी, सड़कों पर लोग

Vir Singh • LAST UPDATED : August 23, 2022, 11:58 am IST

इंडिया न्यूज, हैदराबाद:
तेलंगाना के बीजेपी विधायक टी राजा सिंह पर अब पैगंबर मोहम्मद पर विवादित टिप्पणी करने का आरोप सामने आया है, जिसे लेकर लोग सड़कों पर उतर आए हैं। बता देें कि इससे पहले बीजेपी की नेत्री नुपुर शर्मा पर पैगंबर मोहम्मद पर विवादित टिप्पणी का आरोप लगा था और अब भी उनपर मामले में विवाद थमा नहीं है। नुपुर के खिलाफ इस संबंध में कई एफआईआर दर्ज हैं।

साउथ जोन डीसीपी दफ्तर के बाहर किया प्रदर्शन

टी राजा सिंह के खिलाफ कल देर रात कई लोगों ने प्रदर्शन कर उनकी गिरफ्तारी की मांग की। पुलिस के अनुसार कथित अपमानजनक टिप्पणी को लेकर टी राजा सिंह के खिलाफ केस भी दर्ज कर लिया गया है। डीसीपी पी साई चैतन्य ने कहा कि बड़ी संख्या में लोगों ने देर रात साउथ जोन डीसीपी दफ्तर के बाहर विरोध प्रदर्शन किया।

धार्मिक भावनाओं को आहत किया

प्रदर्शनकारियों का कहन है कि बीजेपी विधायक ने समुदाय विशेष की धार्मिक भावनाओं को आहत किया है, इसलिए उन्हें तत्काल गिरफ्तारी किया जाए। आरोप है कि टी राजा सिंह ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो अपलोड कर पैगंबर मोहम्मद को लेकर कथित विवादित टिप्पणी की थी। उनका यह पोस्ट वायरल हो गया जिसे देखकर देर रात मिचौक, रेनबाजार, दबीरपुरा व भवानी नगर में लोग थाने में पहुंच गए ओर प्रदर्शन किया।

टी राजा सिंह पर धमकी देने का पहले भी लग चुका है आरोप

टी राजा सिंह पर इससे पहले कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी को धमकी देने का भी आरोप लग चुका है। विधायक ने उनके शो को भी कैंसिल करने की मांग की थी। जब टी राजा गत सप्ताह शुक्रवार को मुनव्वर फारूकी के कार्यक्रम स्थल पर पहुंचने का प्रयास कर रहे थे तभी पुलिस ने उन्हें एहतियात के तौर पर हिरासत में ले लिया था।

ये भी पढ़ें : Farmers Protest in Delhi:दिल्ली में आज एकत्र हुए किसान,अपनी मांगो को लेकर किया कड़ा प्रदर्शन।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

लेटेस्ट खबरें