होम / रणजी ट्रॉफी फाइनल में सरफराज ने शतक के बाद सिद्धू मूसे वाला को दिया ट्रिब्यूट

रणजी ट्रॉफी फाइनल में सरफराज ने शतक के बाद सिद्धू मूसे वाला को दिया ट्रिब्यूट

Naveen Sharma • LAST UPDATED : June 24, 2022, 4:13 pm IST

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली:

रणजी ट्रॉफी (Ranji Trophy) 2022 का फाइनल मुकाबला मुंबई और मध्य प्रदेश के बीच बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मुकाबले के दूसरे दिन मुंबई के मिडिल आर्डर बल्लेबाज सरफराज खान ने शानदार बल्लेबाजी की और इस सीजन में अपनी फॉर्म को बरकरार रखते हुए एक और शतक जड़ दिया।

सरफराज ने अपना शतर्क पूरा करने के बाद पंजाबी गायक सिद्धू मूसे वाला को ट्रिब्यूट दिया। बता दें कि पिछले महीने 29 मई को सिद्धू मूसे वाला की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। सिद्धू मूसे वाला की मौत के बाद संगीत की दुनिया शोक में डूब गई।

दुनिया भर से उनके चाहने वालों ने सिद्धू को श्रद्धांजलि दी। अब मुंबई के बल्लेबाज सरफराज खान ने शतक के बाद सिद्धू मूसे वाला के अंदाज में जश्न मनाया।

इस सीजन में जड़ा चौथा शतक

सरफराज ने इस सीजन अपनी शानदार फॉर्म को बरकरार रखते हुए अपना चौथा शतक पूरा किया। सरफराज ने इस मैच की पहली पारी में 134 रनों की शानदार पारी खेली और मुंबई की लड़खड़ाती हुई पारी को संभाल लिया। इस सीजन में पहले भी सरफराज ने अपनी टीम को कईं बार मुश्किल स्थिति से बाहर निकाला है।

लेकिन यह ख़ास इसलिए भी है, क्योंकि उन्होंने यह काम इस बार रणजी ट्रॉफी के फाइनल में भी कर दिखाया है। उन्होंने एमपी के हर गेंदबाज के खिलाफ शानदार बल्लेबाजी की। जब तक उन्होंने बल्लेबाजी की, वे बिलकुल कंट्रोल में थे।

एमपी का कोई भी गेंदबाज उन्हें मुश्किल में नहीं दाल पा रहा था। उनके सामने एमपी के सभी गेंदबाज लाचार नजर आ रहे थे। क्योंकि सरफराज ने इस पारी में अच्छे शॉट्स के साथ-साथ काफी अनुशाशन भी दिखाया था।

Ranji Trophy
ये भी पढ़ें : गेंदबाज़ों का अटैकिंग रुख ही टीम को जिता सकता है: सबा करीम
हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !
Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

एक सेलिब्रिटी के अंतिम संस्कार में क्यों शामिल होते हैं एक्टर, Mukesh Chhabra ने किया चौंकाने वाला खुलासा -Indianews
गूगल पर 100 करोड़ रुपये का विज्ञापन खर्च करने वाली पहली पार्टी बनी बीजेपी, यहां देखें डिटेल्स
KKR VS PBKS Live Streaming: ईडन गार्डन में कोलकाता और पंजाब के बीच रोमांचक हो सकता है मुकाबला, जानें कब और कहां देखें-Indianews
हर टेक से पहले वोदका का शॉट लेते हैं Manoj Bajpayee! एक्टर ने किया मजेदार किस्से का खुलासा -Indianews
KKR VS PBKS Head-To-Head Record: अपने घर में पंजाब के खिलाफ जीत दर्ज करने उतरेगी कोलकता, जानें किस टीम का पलड़ा भारी-Indianews
संदेशखाली मामले में CBI का कई ठिकानों पर रेड, छापेमारी के दौरान हथियार बरामद
Salman Khan फायरिंग केस में आया अपडेट, गिरफ्तार हुए हथियार सप्लायर को 30 अप्रैल तक हिरासत में भेजा -Indianews
ADVERTISEMENT