गरबा करते नज़र आए Olympic Gold Medalist नीरज चोपड़ा, वीडियो हो रहा वायरल

 

Neeraj Chopra Garba VIDEO Vadodara :

जेवलिन थ्रोअर नीरज चोपड़ा को कौन नहीं जानता। बता दें नीरज ने भारत को ओलंपिक गेम्स में गोल्ड मेडल दिलाकर इतिहास रच दिया था। इसके बाद नीरज किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं। ऐसे में नीरज चोपड़ा एक बार फिर सुर्खियों में हैं लेकिन इस बार वजह कुछ और है। दरअसल निरज चोपड़ा का सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल हो रहै है, जिसमें वे गरबा करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

 

गरबा करते नज़र आए नीरज चोपड़ा

वर्ल्ड एथलेटिक्स चैंपियनशिप और डायमंड लीग में तहलका मचा चुके नीरज अपने प्रदर्शन के साथ-साथ निजी जिंदगी की वजह से भी सुर्खियों में रहने लगे हैं। वे वडोदरा में पारंपरिक पहनावे में नजर आए। नीरज ने यहां लोगों के साथ गरबा किया और अपने फैंस के साथ काफी वक्त बिताया। उनका यह अंदाज लोगों को बहुत पसंद आया। नीरज की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा में हैं।

 

इस बार नेशनल गेम्स में हिस्सा नहीं लेंगे निरज

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नीरज चोपड़ा इस बार नेशनल गेम्स में हिस्सा नहीं ले रहे हैं। उन्होंने डायमंड लीग के फाइनल्स के बाद यह ऐलान कर दिया था कि वे इस बार राष्ट्रीय खेलों में हिस्सा नहीं लेंगे। उन्होंने कहा था कि डायमंड लीग उनका सीजन का आखिरी इवेंट था। नीरज ने देश के लिए कई मौकों पर अद्भुत प्रदर्शन किया है।

ये भी पढ़ें – Jasprit Bumrah: टी 20 वर्ल्ड कप से बाहर हुए जसप्रीत बुमराह, टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका

Latest news
Related news