Jasprit Bumrah: टी 20 वर्ल्ड कप से बाहर हुए जसप्रीत बुमराह, टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका

(इंडिया न्यूज़,Jasprit Bumrah out of T20 World Cup, Team India got a big setback): भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह चोटिल होने के कारण टी20 विश्व कप से बाहर हो गए हैं जो कि अगले महीने होने वाली आईसीसीटी टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) प्रतियोगिता से पहले टीम के लिए बहुत बड़ा झटका है।  भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) के एक अधिकारी ने पीटीआई से कहा कि बुमराह पीठ दर्द की गंभीर समस्या से परेशान हैं और उन्हें महीनों तक टीम से बाहर रहना पड़ सकता है।

बीसीसीआई अधिकारी ने गोपनीयता की शर्त पर पीटीआई से कहा,” यह तय है कि बुमराह टी20 विश्व कप में नहीं खेल पाएंगे। उन्हें पीठ दर्द की गंभीर परेशानी है और उन्हें छह महीने तक बाहर रहना पड़ सकता है।”

बुमराह ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दो टी20 मैच खेले थे लेकिन वह दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ श्रृंखला का पहला मैच खेलने के लिए तिरुअनंतपुरम नहीं गए थे।

रविंद्र जडेजा के बाद बुमराह दूसरे भारतीय खिलाड़ी हैं जो विश्वकप में नहीं खेल पाएंगे। जडेजा घुटने के ऑपरेशन से उबर रहे हैं।

टी-20 वर्ल्डकप के लिए भारतीय टीम

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उप-कप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या, आर. अश्विन, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, अर्शदीप सिंह.

Latest news
Related news