होम / केएल राहुल, अथिया शेट्टी अगले साल करेंगे शादी: बीसीसीआई सूत्र

केएल राहुल, अथिया शेट्टी अगले साल करेंगे शादी: बीसीसीआई सूत्र

Naveen Sharma • LAST UPDATED : September 7, 2022, 9:26 am IST

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली: बीसीसीआई के कुछ ख़ास सूत्रों ने कहा है कि स्टार भारतीय बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) और अभिनेत्री अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) अगले साल शादी करने के लिए तैयार हैं। केएल राहुल अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड से अगले साल जनवरी में शादी करने वाले हैं और शादी महाराष्ट्र में होगी।

सूत्र ने बताया कि केएल ने मुझे कुछ दिन पहले बताया था कि वह अगले साल अथिया से शादी करेगा। उसके बाद लड़की पक्ष के एक करीबी ने भी मुझे यही बताया है।

टी-20 वर्ल्ड कप के बाद टीम न्यूजीलैंड दौरे पर जाएगी और इसके बाद केएल राहुल की शादी महाराष्ट्र में होगी। केएल राहुल और अथिया लंबे समय से डेटिंग कर रहे हैं और अभिनेत्री को केएल के साथ भारत के कुछ दौरों पर भी देखा गया था।

सुनील शेट्टी की बेटी हैं अथिया

अथिया बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी हैं, जो कई बार केएल राहुल के साथ अपने रिश्ते की पुष्टि भी कर चुकी हैं। वर्तमान में केएल राहुल एशिया कप 2022 के दौरान टीम इंडिया की टीम का हिस्सा हैं। अब तक उनके लिए यह टूर्नामेंट बिलकुल भी अच्छा नहीं रहा है,

क्योंकि उन्होंने एशिया कप 2022 में खेली 4 पारियों में केवल 63 रन ही बनाए हैं। जिसमें उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर 39 गेंदों में 36 रन की सुस्त पारी है। यह पारी केएल राहुल (KL Rahul) ने हांगकांग के खिलाफ खेली थी।

अगस्त में भारत के जिम्बाब्वे दौरे के दौरान चोटों और Covid-19 से जूझने के बाद राहुल ने राष्ट्रीय टीम में वापसी की थी। उन्होंने ज़िम्बाबवे में खेले गए 3 एकदिवसीय मैचों की 2 पारियों में 1 और 30 रन बनाए और दौरे पर टीम का नेतृत्व भी किया।

ये भी पढ़े : सुरेश रैना ने घरेलू क्रिकेट और आईपीएल से भी किया संन्यास का ऐलान

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Muslims Use Most Condoms Fact: मुस्लिम सबसे ज्यादा कंडोम इस्तेमाल करते हैं! सरकारी आकड़े ने खोल दी ओवैसी के इस दावे की पोल-Indianews
Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस में न दिशा बची है न ही…, शिवराज सिंह चौहान ने विपक्ष को लेकर कही ये बड़ी बात-Indianews
Arijit Singh के कॉन्सर्ट में झूमी पाक एक्ट्रेस Mahira Khan, पोस्ट शेयर कर लिखी ये बात -Indianews
Surat: शख्स ने कामकाजी महिला से शादी करने पर कहा कुछ ऐसा, अब हो रहा ट्रोल
Heatwave: कोलकाता में गर्मी ने तोड़ा 44 साल का रिकॉर्ड, सदी की सबसे लंबी लू ने बढ़ाई टेंशन – indianews
बच्चों के पासपोर्ट को लेकर परेशान हुई Sushmita Sen, एयरपोर्ट ऑफिसर से की बहस -Indianews
शाहरुख-मलाइका की वजह से स्कुल से निकाले गए थे Ranveer Singh, वजह जान हो जाएंगे हैरान -Indianews
ADVERTISEMENT