होम / इंग्लैंड के बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो आईसीसी पुरुष टी-20 विश्व कप 2022 से हुए बाहर

इंग्लैंड के बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो आईसीसी पुरुष टी-20 विश्व कप 2022 से हुए बाहर

Naveen Sharma • LAST UPDATED : September 3, 2022, 9:23 am IST

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली: इंग्लैंड के बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) को बाकी गर्मियों और आईसीसी पुरुष टी-20 विश्व कप 2022 से बाहर कर दिया गया है। इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने शुक्रवार को इस बात की घोषणा करते हुए एक आधिकारिक बयान में कहा कि शुक्रवार को लीड्स में गोल्फ खेलने के दौरान हुए हादसे में बेयरस्टो के निचले हिस्से में चोट लग गई है।

चोट की पूरी सीमा का पता लगाने के लिए वह अगले सप्ताह एक विशेषज्ञ से मिलेंगे। नॉटिंघमशायर के बल्लेबाज बेन डकेट को अगले गुरुवार से दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शुरू होने वाले तीसरे टेस्ट के लिए टेस्ट टीम में शामिल किया गया है। उन्हें जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) के रिप्लेसमेंट के रूप में टीम के साथ जोड़ा गया है।

हालांकि अभी इस बात की पुष्टि नहीं की गई है कि आईसीसी पुरुष टी-20 विश्व कप 2022 में बेयरस्टो की जगह किस खिलाड़ी को इंग्लैंड की टीम में शामिल किया जाएगा। इससे पहले शुक्रवार को, ईसीबी ने ऑस्ट्रेलिया में 16 अक्टूबर से शुरू होने वाले आगामी आईसीसी पुरुष टी-20 विश्व कप 2022 के लिए 15 सदस्यीय टीम की घोषणा की थी।

जेसन रॉय को नहीं मिली विश्व कप टीम में जगह

ईसीबी ने शुक्रवार को ऑस्ट्रेलिया में 16 अक्टूबर से शुरू होने वाले आगामी आईसीसी पुरुष टी-20 विश्व कप 2022 के लिए जिस 15 सदस्यीय टीम की घोषणा की थी। उसमें जेसन रॉय का नाम नहीं था। पिछले कुछ समय से खराब प्रदर्शन के चलते जेसन रॉय को इंग्लैंड की टीम से ड्राप कर दिया गया है।

विश्व कप के दौरान जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) जोस बटलर के साथ पारी की शुरुआत करने के लिए तैयार थे। लेकिन अब बेयरस्टो भी विश्व कप 2022 से बाहर हो गए हैं। इंग्लैंड ने फिल साल्ट को जेसन रॉय से ऊपर प्राथमिकता दी। फिल साल्ट ने इसी साल की शुरुआत में टी-20 में पदार्पण किया था।

संयुक्त अरब अमीरात में 2021 में टी-20 विश्व कप के आखिरी संस्करण के बाद से, रॉय ने 11 टी-20 मैचों में भाग लिया। जिसमें उन्होंने महज 18.72 के खराब औसत से 206 रन बनाए। जिसके कारण उन्हें इंग्लैंड की टीम से ड्राप कर दिया गया।

टी-20 विश्व कप के लिए इंग्लैंड की टीम

जोस बटलर (कप्तान/विकेटकीपर), मोइन अली, हैरी ब्रुक, सैम कुरेन, क्रिस जॉर्डन, लियाम लिविंगस्टोन, डेविड मलान, आदिल राशिद, फिल साल्ट, बेन स्टोक्स, रीस टॉपली, डेविड विली, क्रिस वोक्स और मार्क वुड

ये भी पढ़े : एशिया कप 2022 के सुपर 4 में जगह बनाने के लिए टीम ने की है कड़ी मेहनत: राशिद खान

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

T20 World Cup 2024: 1990 के दशक की किट की याद दिलाती है न्यूजीलैंड की नई जर्सी, दक्षिण अफ्रीका ने भी विश्व कप के लिए जर्सी को किया लांच
Bomb Threat Emails: नागपुर और गोवा समेत इन हवाईअड्डों को बम से उड़ाने की धमकी, बढ़ाई गई सुरक्षा
Ibrahim Ali Khan ने इंस्टाग्राम पर डेब्यू करने का किया वादा, कल सुबह करेंगे बड़ी घोषणा -Indianews
Ajmer Mosque: नकाब लगाकर मस्जिद में घुसे 3 बदमाश, पीट-पीट कर कर दी मौलवी की हत्या- Indianews
Ranveer Singh के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट, इस साउथ इंडस्ट्री के ब्लॉकबस्टर डायरेक्टर संग करेंगे राक्षस -Indianews
Viral Video: शादी फंक्शन में डांस कर रही थी महिला, हुआ कुछ ऐसा की घर में पसरा मातम
Numerology Lucky Gemstones: मूलांक से जानें अपना लकी स्टोन, होंगे शानदार लाभ
ADVERTISEMENT