होम / एजबेस्टन टेस्ट में रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में जसप्रीत बुमराह करेंगे टीम इंडिया की अगुवाई

एजबेस्टन टेस्ट में रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में जसप्रीत बुमराह करेंगे टीम इंडिया की अगुवाई

Naveen Sharma • LAST UPDATED : June 30, 2022, 9:10 am IST

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली: कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के शनिवार को Covid-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण के बाद, तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) इंग्लैंड के खिलाफ एजबेस्टन टेस्ट में टीम इंडिया का नेतृत्व करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। भारत 1 जुलाई से शुरू होने वाले बर्मिंघम में पुनर्निर्धारित 5वें टेस्ट के लिए इंग्लैंड के साथ भिड़ने के लिए तैयार है।

रोहित शर्मा ने शनिवार को किए गए रैपिड एंटीजन टेस्ट (आरएटी) के बाद Covid ​​​​-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया। लीसेस्टरशायर के खिलाफ भारत के चार दिवसीय अभ्यास मैच में उन्होंने पहली पारी में बल्लेबाजी की थी, लेकिन उसके बाद वे Covid -19 पॉजिटिव हो गए। फिलहाल रोहित क्वारंटीन में हैं और इंग्लैंड के खिलाफ 5वां टेस्ट नहीं खेल पाएंगे।

Jasprit Bumrah करेंगे भारत की अगुवाई

सूत्रों के मुताबिक, बुमराह एजबेस्टन टेस्ट में रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में भारतीय टीम की अगुवाई करेंगे और टीम मीटिंग में उन्हें इस बात की जानकारी दी गई है। बुमराह पहले इस टेस्ट मैच के लिए टीम के उप-कप्तान थे और रोहित शर्मा के Covid-19 से ठीक होने तक टीम का नेतृत्व करेंगे।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने सोमवार को इंग्लैंड में खिलाड़ियों के लिए एक एडवाइजरी जारी की कि वे अपने सार्वजनिक प्रदर्शन और हैंगआउट को सीमित करें और घर के अंदर रहें। हालाँकि इंग्लैंड ने बायो-बबल और आइसोलेशन से संबंधित बाधाओं को हटा लिया है। लेकिन Covid-19 अभी भी खत्म नहीं हुआ है और खिलाड़ी खुद को वायरस से पूरी तरह से बचाने में असमर्थ रहे हैं।

ये भी पढ़ें : पाकिस्तानी क्रिकेटर अहमद शहजाद का खुलासा, युवाओं के आगे आने से जलते हैं सीनियर

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT