भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरे टी-20 में बारिश बन सकती है विलेन, जाने मौसम का पूरा हाल

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली, (IND vs AUS):

भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच 3 मैचों की टी-20 सीरीज का दूसरा मुकाबला आज नागपुर के विदर्भ क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाएगा। इससे पहले ऑस्ट्रेलिया की टीम इस टी-20 सीरीज का पहला मुकाबला जीतकर सीरीज में 1-0 की बढ़त बना चुकी है।

ऐसे में भारत अगर इस सीरीज में जीवित रहना चाहता है, तो भारत को आज का मैच हर हाल में जीतना होगा। लेकिन इस मैच में बारिश भी विलेन बन सकती है। सीरीज के लिहाज से भारत के लिए यह करो या मरो मैच है। वहीं ऑस्ट्रेलिया की टीम चाहेगी कि वें आज ही इस सीरीज को अपने नाम कर लें।

दोनों ही टीमें इस मैच को हर हाल में जीतना चाहेंगी। फैंस को उम्मीद होगी कि दोनों टीमों के बीच एक रोमांचक मुकाबला देखने को मिले। भारत को अगर इस मैच में जीत हांसिल करनी है, तो सही टीम के साथ मैदान पर उतरना होगा। कप्तान रोहित हर मैच में टीम में हैरान करने वाले बदलाव कर रहे हैं।

जिसके कारण मैच का नतीजा भी भारत के पक्ष में नहीं जा रहा है। इसलिए आज भारत को सही टीम कॉम्बिनेशन के साथ मैदान पर उतरना होगा। इस मैच का सीधा प्रसारण डिज्नी+हॉटस्टार और स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर किया जाएगा। यह मैच भारतीय समयनुसार शाम 7:00 बजे शुरू होगा और मैच से आधा घंटा पहले टॉस होगा।

कैसा रहेगा मौसम का हाल

नागपुर में बारिश की वजह से दोनों टीमों को गुरुवार को अभ्यास सत्र को रद्द करने के लिए मजबूर होना पड़ा। यह बारिश आज मैच में भी खलल डाल सकती है। नागपुर का मौसम आज भी खराब रहने की सम्भावना है।

दर्शक चाहेंगे की बारिश के कारण मैच में खलल न पड़े। लेकिन आज पूरे दिन नागपुर में काले बादल छाए रहेंगे और हल्की-हल्की बारिश भी रहेगी। मैच के समय में भी नागपुर में बारिश होने की सम्भावना है।

भारत की संभावित प्लेइंग-11

केएल राहुल, रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), अक्षर पटेल, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल/दीपक चाहर, युजवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमराह

ऑस्ट्रेलिया की संभावित प्लेइंग-11

एरोन फिंच (कप्तान), कैमरन ग्रीन, स्टीव स्मिथ, ग्लेन मैक्सवेल, जोश इंगलिस (विकेटकीपर), टिम डेविड, मैथ्यू वेड, पैट कमिंस, नाथन एलिस, एडम ज़म्पा, जोश हेज़लवुड

ये भी पढ़े : महिला एशिया कप 2022 के लिए भारतीय महिला टीम की हुई घोषणा

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Latest news
Related news