भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टी-20 सीरीज का पहला मुकाबला आज, जानिये क्या हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग-11

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली, (IND vs AUS):

भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच 3 मैचों की टी-20 सीरीज का पहला मुकाबला आज मोहाली के पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाएगा। ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज विश्व कप से पहले भारत के लिए तैयारी का आखिरी मौका होगी।

एशिया कप 2022 में भी भारत की टीम विश्व कप के लिए सही कॉम्बिनेशन नहीं बना पाई है। ऐसे में इस सीरीज में भारत की टीम हर प्रश्न का उत्तर खोजने की कोशिश करेगी। वहीं ऑस्ट्रेलिया की टीम के लिए भी यह सीरीज विश्व कप की तैयारी करने का अच्छा मौका है।

ऑस्ट्रेलिया के 4 बड़े खिलाड़ी इस सीरीज से चोट के कारण बाहर हो चुके हैं। ऐसे में ऑस्ट्रेलिया की टीम भी उन खिलाड़ियों की जगह नए खिलाड़ियों को तैयार जरूर करना चाहेगी। सभी फैंस को यही उम्मीद है कि इस सीरीज में दोनों टीमों के बीच करारी टक्कर देखने को मिलेगी।

ऑस्ट्रेलिया कि टीम के उपकप्तान पैट कमिंस सीरीज से पहले ही कह चुके हैं कि भारत की टीम उन्हें हल्के में लेने की गलती ना करे। क्योंकि वें इस सीरीज को जीतकर वापिस लौटेंगे। अब देखना यही होगा कि ऑस्ट्रेलिया की टीम ऐसा कर भी पाती है या नहीं।

इस मैच का सीधा प्रसारण डिज्नी+हॉटस्टार और स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर किया जाएगा। यह मैच भारतीय समयनुसार शाम 7:00 बजे शुरू होगा और मैच से आधा घंटा पहले टॉस होगा।

भारत की संभावित प्लेइंग-11

केएल राहुल, रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, ऋषभ पंत/दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, अक्षर पटेल, भुवनेश्वर कुमार, आर अश्विन/युजवेंद्र चहल, हर्षल पटेल, जसप्रीत बुमराह

ऑस्ट्रेलिया की संभावित प्लेइंग-11

एरोन फिंच (कप्तान), मैथ्यू वेड (विकेटकीपर), स्टीव स्मिथ, ग्लेन मैक्सवेल, टिम डेविड, कैमरन ग्रीन, एश्टन एगर, पैट कमिंस, डेनियल सैम्स, एडम ज़म्पा, जोश हेज़लवुड

ये भी पढ़े : टी-20 वर्ल्ड कप के लिए एमपीएल स्पोर्ट्स ने लॉन्च की टीम इंडिया की नई जर्सी

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Latest news
Related news