होम / हांगकांग की टीम ने विराट कोहली को गिफ्ट की अपनी टीम की जर्सी, लिखा दिल छू लेने वाला संदेश

हांगकांग की टीम ने विराट कोहली को गिफ्ट की अपनी टीम की जर्सी, लिखा दिल छू लेने वाला संदेश

Naveen Sharma • LAST UPDATED : September 1, 2022, 10:18 am IST

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली: हांगकांग क्रिकेट टीम ने बुधवार को स्टार भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) को अपनी टीम की जर्सी भेंट की और उस पर उन्होंने विराट के लिए एक ख़ास सदेश लिखा। हांगकांग की टीम ने उस जर्सी पर लिखा कि विराट, एक पीढ़ी को प्रेरित करने के लिए धन्यवाद। हम आपके साथ खड़े हैं!

आगे कई अविश्वसनीय दिन हैं। ताकत के साथ। प्यार के साथ। टीम हांगकांग। स्टार बल्लेबाज विराट कोहली हांगकांग कि टीम के इस उपहार से बेहद खुश हैं और उसने हांगकांग की टीम को इस उपहार के लिए धन्यवाद देने के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लिया।

कोहली ने जर्सी दिखाते हुए अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक स्टोरी पोस्ट की और लिखा “धन्यवाद ‘हांगकांग क्रिकेट’। यह उपहार वास्तव में विनम्र और बहुत प्यारा है। यह संदेश ऐसे समय में आया है जब कोहली अपनी सर्वश्रेष्ठ फॉर्म को वापिस पाने के लिए मेहनत कर रहे हैं।

Asia Cup 2022: Virat Kohli completely 'FLOORED' as HongKong team presents  him JERSEY with a very SPECIAL MESSAGE: Check OUT

 

साल 2022 में Virat Kohli के आंकड़े

एक हजार दिन पहले अपने आखिरी अंतरराष्ट्रीय शतक के बाद से, विराट कोहली ने 70 मैचों में भारत का प्रतिनिधित्व किया है और 84 पारियों में 34.84 की औसत से 2,648 रन बनाए हैं। उन्होंने अपने आखिरी अंतरराष्ट्रीय शतक के बाद से सभी प्रारूपों में कुल 25 अर्धशतक लगाए हैं।

साल 2022 अब तक विशेष रूप से कोहली के लिए बेहद खराब साल रहा है। इस साल, कोहली ने अपनी टीम के लिए केवल छह टी-20 मैच खेले हैं। जिसमें उन्होंने 35.00 के औसत से 175 रन बनाए हैं। इस साल प्रारूप में उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर 59* है।

उन्होंने इस साल टी-20 में भारत के लिए दो अर्धशतक बनाए हैं। इस साल सभी प्रारूपों में, उन्होंने 18 मैचों में भारत का प्रतिनिधित्व किया है और 21 पारियों में, वह 28.50 की औसत से केवल 570 रन ही बना पाए हैं। इस दौरान उनके बल्ले से केवल 5 अर्धशतक निकले हैं। जिसमें 79 उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर है।

ये भी पढ़े : हांगकांग की 17 सदस्यों की टीम में 16 खिलाड़ी भारत और पाकिस्तान के

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ब्रेड, मक्खन और पनीर अल्ट्रा-प्रोसेस्ड खाद्य पदार्थ हैं; ICMR ने बताया आपके पास ये क्यों नहीं होने चाहिए?- indianews
Manish Sisodia: मनीष सिसौदिया की बढ़ी मुश्किलें, कोर्ट ने 31 मई तक बढ़ाया न्यायिक हिरासत -Indianews
Swati Maliwal: ‘मैं सभी को कोर्ट तक ले जाऊंगी’, स्वाति मालीवाल ने दिल्ली के मंत्रियों पर झूठ फैलाने का आरोप लगाया- indianews
Kia Cars: 2 से 5 साल तक के लिए किराये पर लीजिए Kia की गाड़ियां, हर महीने देने होंगे सिर्फ इतने रुपये-Indianews
Mumbai Airport: मुंबई हवाई अड्डे पर लैंडिंग से कुछ सेकेंड पहले राजहंस से टकराया विमान, 40 पक्षियों की मौत – indianews
Petrol Diesel Price: पेट्रोल, डीजल की ताजा कीमतें जारी, चेक करें 21 मई को अपने शहर में कच्चे तेल का रेट-indianews
PM Modi SUPER EXCLUSIVE: पीएम मोदी से इंडिया न्यूज़ की खास बातचीत, आज रात 9 बजे- indianews
ADVERTISEMENT