रोड  सेफ्टी क्रिकेट सीरिज मैच में इंडिया ने श्रीलंका को 33 रनों से दी मात

इंडिया न्यूज,रायपुर, (India beat Sri Lanka by 33 runs in Road Safety Cricket Series match): प्रदेश की राजधानी रायपुर में स्थित वीर नारायण स्टेडियम में रोड सेफ्टी क्रिकेट सीरिज मैच में एक बार फिर इंडिया की टीम ने श्रीलंका की टीम को 33 रनों से हराकर मात दी । यह दूसरी बार है जब इंडिया लीजेंड्स ने यह मैच जीत लिए है। इस सीरिज का उद्देश्य लोगों को सड़क सुरक्षा के बारे में जागरुक करना रहा है । नमन ने इस मैच में अपनी शतकीय पारी लगाई। वही अभिमन्यु ने 2 विकेट जबकि विनय कुमार ने 3 विकेट लिए। इसी के चलते CM Bhupesh Baghel भी स्टेडियम पहुंच गए। जिसके चलते दर्शकों ने काका आ गए का नारा लगाया। जिसके उपरांत CM ने ग्राउंड में जाकर सभी के सामने हाथ हिलाया।

इंडिया टीम से मिले CM Bhupesh Baghel

स्टेडियम में पहुंचने के बाद CM पूरी इंडिया क्रिकेट टीम से मिले इस दौरान सचिन के साथ भी CM दिखे। मुख्यमंत्री ने सभी खिलाड़ियों से हाथ मिलकर उनका हौसला बढ़ाया। यह मैच श्री लंका और इंडिया के बीच चल रहा था जिसके चलते CM श्रीलंका के खिलाड़ियों से भी मिले। जानकारी के लिए बता दें कि शुक्रवार को इंडिया का मैच वेस्टइंडीज़ के साथ हुआ था, जिसमें इंडिया टीम ने वेस्टइंडीज़ को 14 रनों से हरा दिया था। जिसके चलते इंडिया टीम फ़ाइनल में पहुंच गई।

रोड सेफ्टी क्रिकेट सीरीज का उद्देश्य (Road Safety Cricket Series)

रोड सेफ्टी क्रिकेट सीरीज का उद्देश्य पूरी दुनिया एवं देश में रोड सेफ्टी के बारे में जागरूक करने के लिए इस टूर्नामेंट का आयोजन किया गया। बता दें कि पिछली बार भी श्रीलंका और इंडिया के बीच ही फाइनल मुकाबला हुआ था, जिसमें इंडिया ने श्रीलंका को हरा दिया था। उस समय में इस सीरीज का आयोजन रायपुर में ही हुआ था। नमन ने इस मैच में 108 रन बने जबकि सचिन तेंदुलकर शून्य पर ही आउट हो गए। युवराज ने इस मैच में एक छक्का जबकि 2 चौके लगाएं। लेकिन सिर्फ 19 पर ही आउट हो गए। इंडिया लीजेंड्स ने 6 विकेट के नुकसान पर 195 रन बनाए जिसके चलते 196 रन का टारगेट श्री लंका के सामने रखा।​

ये भी पढ़े:- Annu Kapoor हुए ऑनलाइन ठगी का शिकार, बैंक का अधिकारी बन की लाखों की लूट – India News

बैंक ऑफ बड़ौदा कर रहा 346 विभिन्न पदों पर भर्ती, कब तक करें आवेदन,जानें

यूपीएससी कर रहा सीपीएफ व डीएएफ पदों पर भर्ती,कब तक करें आवेदन,कौन कर सकता है आवेदन,जानें

पूर्वी रेलवे ने आरआरसी में निकाली अपरेंटिस की 3115 पदों पर भर्ती, कब तक करें आवेदन जानें

टीएसपीएससी कर रहा 833 विभिन्न पदों पर भर्ती, कब तक कर आवेदन,जानें

 

Latest news
Related news