होम / Xiaomi 12T की स्पेसिफिकेशन लॉन्च से पहले हुई लीक, जानिए फीचर्स और फ़ोन की कीमत

Xiaomi 12T की स्पेसिफिकेशन लॉन्च से पहले हुई लीक, जानिए फीचर्स और फ़ोन की कीमत

Mehak Jain • LAST UPDATED : June 27, 2022, 2:23 pm IST

संबंधित खबरें

इंडिया न्यूज़, Gadget News : Xiaomi अपने एक नए 12 सीरीज के स्मार्टफोन ‘Xiaomi 12T‘ को लॉन्च करने की योजना बना रहा है। एक प्रसिद्ध टिपस्टर ने इस अपकमिंग स्मार्टफोन की प्रमुख स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा किया है। प्रसिद्ध टिपस्टर मुकुल शर्मा के अनुसार, Xiaomi 12T लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 प्रोसेसर के साथ आने की संभावना है। साथ ही फ़ोन में 120 Hz रिफ्रेश रेट AMOLED पैनल जैसे फीचर्स भी होंगे। आइये फ़ोन के टिपस्टर द्वारा मिले अन्य फीचर्स पर डाले एक नज़र।

टिपस्टर द्वारा लीक Xiaomi 12T की संभावित स्पेसिफिकेशन्स

टिपस्टर मुकुल शर्मा के अनुसार, अपकमिंग Xiaomi 12T दो मेमोरी वेरिएंट में आएगा – एक 8 GB रैम और 128 GB इंटरनल स्टोरेज के साथ और दूसरा 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ। डिवाइस के 12 GB रैम वैरिएंट में भी लॉन्च होने की संभावना है। Xiaomi 12T में स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 प्रोसेसर होने की संभावना भी है। सॉफ्टवेयर की बात करे तो, अपकमिंग Xiaomi 12T को बॉक्स से बाहर Android 12-आधारित MIUI 13 स्किन बूट के साथ लैस होगा।

जहां तक ​​इसके डिस्प्ले का सवाल है, Xiaomi 12T में 120Hz रिफ्रेश रेट AMOLED पैनल फीचर दिया जायेगा। इसके अलावा, डिवाइस 120W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकता है। अंत में, Xiaomi 12T को NFC और OIS सपोर्ट जैसे फीचर्स के साथ आने की उम्मीद जताई जा रही है।

फ़ोन की संभावित कीमत

Xiaomi 12T सबसे अधिक संभावना Q3, 2022 में अपनी वैश्विक शुरुआत करेगा, और जबकि इसके भारतीय लॉन्च की पुष्टि नहीं हुई है, हम निश्चित रूप से ब्रांड से देश में डिवाइस (ओं) को उपलब्ध कराने की उम्मीद कर सकते हैं, जिस तरह से उसने अपने पूर्ववर्ती के साथ किया था . मूल्य निर्धारण के लिए, हम उम्मीद कर सकते हैं कि Xiaomi 12T की कीमत भारत में लगभग 55,000 रुपये – 60,000 रुपये होगी, लेकिन यह अभी के लिए केवल अटकलें हैं।

ये भी पढ़े : POCO F4 5G आज भारत में पहली बार फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्ध, साथ ही पाए 3000 रुपये तक का ऑफ

ये भी पढ़े : Realme C30 आज पहली बार Flipkart पर बिक्री के लिए उपलब्ध, जानिए भारत में फोन की कीमत, फीचर्स और ऑफर्स

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT