होम / Realme C30 आज पहली बार Flipkart पर बिक्री के लिए उपलब्ध, जानिए भारत में फोन की कीमत, फीचर्स और ऑफर्स

Realme C30 आज पहली बार Flipkart पर बिक्री के लिए उपलब्ध, जानिए भारत में फोन की कीमत, फीचर्स और ऑफर्स

Mehak Jain • LAST UPDATED : June 27, 2022, 11:21 am IST

संबंधित खबरें

इंडिया न्यूज़, Gadget News : Realme C30 आज भारत में पहली बार खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। आपको बता दे हैंडसेट ने पिछले हफ्ते देश में अपनी शुरुआत की थी। Realme C30 एक एंट्री-लेवल स्मार्टफोन है और यह कंपनी की अब तक की सबसे किफायती पेशकशों में से एक है। बिल्कुल-नई सी-सीरीज़ एक यूनिएसओसी प्रोसेसर और 3 जीबी तक रैम के साथ लैस है।

रियलमी C30 स्मार्टफोन एक बड़े डिस्प्ले और 5000mAh की बैटरी के साथ आने वाला है। डिवाइस के अन्य फीचर्स में 8MP का रियर कैमरा, 5MP का सेल्फी कैमरा और एक माइक्रो-एसडी कार्ड स्लॉट शामिल हैं। आइए भारत में Realme C30 की कीमत, लॉन्च ऑफर, स्पेसिफिकेशन और फीचर्स के बारे में जाने सब कुछ।

ये भी पढ़े : POCO F4 5G आज भारत में पहली बार फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्ध, साथ ही पाए 3000 रुपये तक का ऑफ

भारत में Realme C30 की कीमत

रियलमी का यह नया हैंडसेट काफी कमाल के फीचर्स के साथ लैस है। यदि इस स्मार्टफोन की कीमत के बारे में बात की जाये तो, भारत में Realme C30 की कीमत 2GB + 32GB वैरिएंट के लिए 7,499 रुपये है। साथ ही यह हैंडसेट 3GB + 32GB कॉन्फ़िगरेशन में भी उपलब्ध है और इसकी कीमत 8,299 रुपये है।

रियलमी C30 पहली बिक्री और लॉन्च ऑफर्स

यह फ़ोन विशेष रूप से Flipkart और Realme Store के माध्यम से दोपहर 12:00 बजे से खरीदने के लिए उपलब्ध होने वाला है। लॉन्च ऑफर के तौर पर रियलमी आईसीआईसीआई नेट बैंकिंग के जरिए 5% इंस्टेंट डिस्काउंट दे रहा है, लेकिन यह ऑफर सिर्फ रियलमी स्टोर से की गई खरीदारी पर ही लागू है।साथ ही आप फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड पर पाए 5% कैशबैक ऑफर भी प्राप्त कर सकते है।

फोन की स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

रियलमी C30 में 1600 x 720-पिक्सेल रिज़ॉल्यूशन वाला 6.5-इंच HD + LCD डिस्प्ले, 400nits पीक ब्राइटनेस और 1500: 1 कंट्रास्ट रेश्यो दिया गया है। यह एक 60Hz रिफ्रेश रेट पैनल है जिसमें वाटरड्रॉप नॉच के अंदर फ्रंट सेल्फी शूटर है। लेटेस्ट सी-सीरीज़ डिवाइस में ऑक्टा-कोर यूनिएसओसी टी612 प्रोसेसर है जो 12एनएम प्रोसेस पर चलता है। फ़ोन में Mali G57 GPU, 3GB तक LPDDR4X रैम और 32GB UFS2.2 स्टोरेज प्राप्त होगा। यूजर्स के पास डेडिकेटेड माइक्रो-एसडी कार्ड स्लॉट के जरिए स्टोरेज को और बढ़ाने का विकल्प भी होगा।

ये भी पढ़े : Xiaomi 12 Ultra लॉन्च की तारीख हुई लीक, कंपनी अगले सप्ताह से टीज़र करेगी जारी

फ़ोन के कैमरा फीचर्स

एंट्री-लेवल रियलमी स्मार्टफोन में 8MP का रियर कैमरा और LED फ्लैश मिलता है। फ़ोन के आगे की तरफ, इसमें 5MP का सेल्फी शूटर है। Realme C30 5000mAh की बैटरी यूनिट और 10W चार्जिंग सपोर्ट से लैस है। यह चार्जिंग और डेटा ट्रांसफर के लिए माइक्रो-यूएसबी पोर्ट का उपयोग करता है। डिवाइस में 3.5mm ऑडियो जैक भी दिया गया है।

फोन के अन्य फीचर्स

Realme C30 लेक ब्लू और बैंबू ग्रीन कलर ऑप्शन में आता है। कनेक्टिविटी की बात करे तो, यह डुअल-सिम, 4G, 2.4GHz वाईफाई 802.11 b/g/n, ब्लूटूथ 5.0, GPS, Glonass और Galileo प्रदान करता है। इस फ़ोन का कुल माप 164.1 × 75.6 × 8.5 मिमी और वजन 182 ग्राम है। यह Android 11 पर आधारित Realme UI Go एडिशन को बूट करता है।

ये भी पढ़े : स्नैपड्रैगन 8cx Gen 2 के साथ Xiaomi Book S 2-in-1 लैपटॉप लॉन्च, जानिए फीचर्स और कीमत

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Parineeti Chopra: ‘बस वजन घटाया…’, परिणीति चोपड़ा ने अपनी सबसे बड़ी गलती का किया खुलासा -India News
Ankur Jain: कौन हैं टेक अरबपति अंकुर जैन? जिन्होंने पूर्व WWE स्टार एरिका हैमंड से रचाई शादी- Indianews
Aamir Khan: ‘रेडियो सीन के दौरान वास्तव में बिना कपड़ो के था’, आमिर खान ने फिल्म पीके की शूटिंग को लेकर किया खुलासा -India News
Diljit Dosanjh: कनाडा में बजा पंजाबी गानों का डंका, दिलजीत दोसांझ ने वैंकूवर स्टेडियम में इतिहास रचा- Indianews
Priyanka Chopra: बेटी मालती संग प्रियंका चोपड़ा ने लिया आइसक्रीम का आनंद, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल -India News
Elon Musk: एलन मस्क ने चीनी पीएम से की मुलाकात, कहा- भविष्य में सभी कारें होंगी इलेक्ट्रिक- Indianews
Uttar Pradesh: बिजनौर में बारात होने वाली थी रवाना, शादी की रस्म के दौरान दूल्हे की मौत- Indianews
ADVERTISEMENT