होम / Fire-Boltt Ring-3 Smartwatch लॉन्च, जानें इसके खास फीचर

Fire-Boltt Ring-3 Smartwatch लॉन्च, जानें इसके खास फीचर

Sameer Saini • LAST UPDATED : July 1, 2022, 6:40 pm IST

संबंधित खबरें

इंडिया न्यूज़, Gadget News: भारत की कंपनी फायर-बोल्ट ने अपनी सबसे प्रचलित समार्टवॉच सीरीज की वॉच लॉन्च कर दी है। इसे भारत में Ring-3 Smartwatch के नाम से पेश किया गया। रिंग-3 स्मार्टवॉच में 1.8 इंच की डिस्प्ले मिलती है। इस वॉच की खास बात यह है की यह वॉच ब्लूटूथ कॉलिंग से भी लेस है।

फायर-बोल्ट के सह-संस्थापक आयुषी किशोर और अर्णव किशोर ने जानकारी देते हुए कहा कि यह वॉच इसे पहली सीरीज की वॉच और स्मार्टनेस के फ़ीचरस को मिलकर बनाई गई है। यह वॉच अपने पहले मॉडल की तुलना में 118 स्पोर्ट्स मोड के साथ स्पोर्टियर है। जो सभी तरह के फिटनेस लक्ष्यों को पूरा करने में भी सक्षम है।

जानें किन 5 शानदार रंगों में होगी उपलब्ध

यह वॉच पांच रगों सिल्वर, गोल्ड, ग्रे, नेवी, काला और रोज़ गोल्ड और इसके साथ ही कंपनी बेहतर टच सैंपलिंग रेट दे रही है। यूजर का अनुभव अच्छा रखने के लिए वॉच में उन्नत कॉलिंग की सुविधा भी मिलती है। आईडीसी और अन्य शोध रिपोर्टों के अनुसार इस कंपनी ने भारत में पिछले 2 सालो से अधिकतम वृद्धि दर्ज की है।

जाने कितनी है रिंग-3 सीरीज की कीमत

अगर फायर-बोल्ट रिंग -3 सीरीज की वॉच की कीमत कि बात करें तो यह वॉच 3499 रुपये में मिलने वाली है। अगर यूजर इस वॉच को खरीदना चाहता है तो इसे 3 जुलाई के बाद amazon.in और fireboltt.com इन ई-कॉमर्स साइट पर जाकर इसे खरीद सकते है। कुछ अन्य फीचर की बात करें तो यह वॉच में कैमरा कंट्रोल के साथ-साथ ड्रिंक वाटर रिमाइंडर और म्यूजिक कंट्रोल का ऑप्शन भी उपलब्ध है।

ये भी पढ़े : Tata Play और Google का सिक्योरिटी कैमरा लॉन्च, मिलेगा HDR और नाइट विजन का सपोर्ट

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT