होम / Tata Play और Google का सिक्योरिटी कैमरा लॉन्च, मिलेगा HDR और नाइट विजन का सपोर्ट

Tata Play और Google का सिक्योरिटी कैमरा लॉन्च, मिलेगा HDR और नाइट विजन का सपोर्ट

Sameer Saini • LAST UPDATED : June 28, 2022, 2:19 pm IST

संबंधित खबरें

इंडिया न्यूज़, Gadget News: Tata Play कंपनी ने Google के साथ मिलकर Google Nest Cam (Battery) को भारत में पेश किया है। इस कैमरे में Google Nest Cam (बैटरी) Tata Play के सैटेलाइट बेस्ड का यूज़ होगा ताकि यूजर को अच्छा एक्सपीरियन्स मिल सके। इस कैमरे का मुख्या उद्देश्य अल्ट्रनेटिव होम सिक्योरिटी है की घर को अच्छे से सिक्योर किया जा सके इससे यूजर ऑफिस और घर दोनों की निगरानी कर सकेगें। Tata play ने इस कैमरे को Tata Play Secure और Tata Play Secure+ के साथ लॉन्च किया है।

जाने क्या है कैमरे की कीमत

Google Nest Cam (बैटरी) की कीमत की बात करे तो यह कैमरा Tata Play की वेबसाइट से 11,999 में आज से खरीदा जा सकता है। Tata play के दिए हुए पैकेज पर यह कैमरा कार्य करेगा। बता दे की Tata Play Secure+ सर्विस में Nest Cam में पहले साल का Nest Aware सब्सक्रिप्शन फ्री होगा। इसके बाद बेसिक सब्सक्रिप्शन प्लान 3000 से शुरू होगा और सालभर का प्रीमियम प्लान 5000 का होगा। ये सर्विस आज से यूजर के लिए उपलब्ध होगी।

Google Nest Cam (बैटरी) की कुछ खास बाते

इस कैमरे में यूजर को 60 दिन तक का वीडियो सेव रखने की अनुमति होने के साथ ही फैमली फेस डिटेक्शन का भी ऑप्शन होगा। शुरू में यह सर्विस मुख्यता हैदराबाद, मुंबई + नवी मुंबई, ठाणे, पुणे, कोलकाता, चेन्नई, बैंगलोर, दिल्ली + एनसीआर, जयपुर और लखनऊ जैसे 10 शहरों को मिलेगी।

कैमरे के फीचर्स

Google Nest Cam (बैटरी) कैमरे में बैटरी का भी ऑप्शन दिया गया है। जिसके चलते पावर कट या Wi-Fi का कनेक्शन न मिलने पर भी रिकॉडिंग जारी रहेगी और नाईट विजन का भी स्पोर्ट दिया गया है। और इसमें फुल HD रेसुलेशन में भी वीडियो की रिकॉडिंग की जा सकती है। इसमें कुछ एडवांस फीचर जैसे Person/Animal अलर्ट भी मिलता है

और माइक्रोफोन और स्पीकर होने के कारण दोतरफा संचार का विकल्प भी मिलता है। फुटेज रिकॉर्ड का अलर्ट कैमरे में लगी LED लाइट से मिलता रहता है। इसमें यूजर को 2MP का कैमरा मिलता है जो 6 गुणा ओप्टिकल ज़ूम के साथ आता है। यह एंड्राइड और IOS दोनों से कनेक्ट हो सकता है और Wi -Fi तथा Bluetooth दोनों का ऑप्शन दिया गया है। इसमें IP54 रेटिंग वॉटर रेसिस्टेंट के लिए दी गई है।

ये भी पढ़े : Motorola Edge 30 Ultra के लॉन्च की तैयारी शुरू, फीचर्स हुए लीक

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Whatsapp Update: व्हाट्सएप जल्द लाने जा रहा एक नया अपडेट, हो सकते हैं ये बड़े बदलाव-Indianews
Lok Sabha Election: इंदौर से कांग्रेस प्रत्याशी ने लिया नामांकन वापस, भाजपा में होंगे शामिल
ATM Fraud: जालसाजों ने एटीएम से पैसे गायब करने की आपनाई ये नई तरकीब, रहें सावधान-Indianews
Lok Sabha Election: नामांकन भरने से पहले राजनाथ सिंह ने किया रोड शो, रथ पर सीएम योगी समेत ये बड़े नेता रहे मौजूद
Ankur Jain की दुल्हन ने पहना 3डी वेडिंग गाउन, खूबसूरती देख हो जाएंगे दंग -Indianews
इस वजह से ‘ये रिश्ता क्या कहलाता हैं’ से बाहर हुई थी Hina Khan, सालों बाद मेकर्स ने खोला राज -Indianews
Muslims Use Most Condoms Fact: मुस्लिम सबसे ज्यादा कंडोम इस्तेमाल करते हैं! सरकारी आकड़े ने खोल दी ओवैसी के इस दावे की पोल-Indianews
ADVERTISEMENT