Chandigarh University Case Updates : डीसी ने कहा- लड़कियों के आत्महत्या मामले में सच्चाई नहीं, जांच जारी

इंडिया न्यूज, मोहाली (Chandigarh University Case Updates): चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में छात्राओं के वीडियो लीक मामले में मोहाली के डीसी अमित तलवार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि छात्राओं के आत्महत्या के प्रयास के दावों में कोई वास्तविकता नहीं है। उन्होंने कहा कि कुछ लड़कियां बेहोश हो गईं और उन्हें चिकित्सा सहायता प्रदान की गई।

क्या युवक आरोपी छात्रा को ब्लैकमेल कर रहा था

वहीं पुलिस ने कहा कि वे इस दावे की पुष्टि कर रहे हैं कि जिस महिला पर वीडियो लीक करने का आरोप लगाया गया था, उसे एक आदमी ब्लैकमेल कर रहा था। उन्होंने बताया कि महिला के खिलाफ खरड़ (सदर) पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम की धारा 66ई (गोपनीयता के उल्लंघन के लिए सजा) के तहत दृश्यरतिकता से संबंधित धारा 354 सी के तहत मामला दर्ज किया गया है।

छात्रा ने खुद का वीडियो भेजा, किसी दूसरी लड़की का नहीं : एसएसपी

गौरतबल है कि SSP विवेकशील सोनी ने भी बताया है कि आरोपी छात्रा ने किसी दूसरी लड़की का वीडियो बनाया ही नहीं है। बल्कि जो जो वीडियो अपने बॉयफ्रेंड को भेजा, वो उसका खुद का है। दूसरी लड़कियों का वीडियो नहीं है। विवेकशील सोनी ने बताया कि लड़की को हिरासत में ले लिया गय है और उससे पूछताछ की जा रही है। आरोपी छात्रा के मोबाइल की भी जांच की जा रही है।

बताया गया है कि आरोपी लड़की और उसका बॉयफ्रेंड लंबे समय से एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं। जब वह वीडियो भेज रही थी, तब हॉस्टल की अन्य लड़कियों ने देख लिया। विवेकशील सोनी ने कहा कि महिला वार्डन से गलती से कहा था कि दूसरी लड़कियों की इज्जत का ख्याल रखना था।

60 लड़कियों का नहाते हुए वीडियो बनाने का आरोप

बता दें कि शनिवार शाम को यूनिवर्सिटी की छात्राओं ने आरोपी लगाया है कि गर्ल्स हॉस्टल में एक छात्रा ने छुपके से अन्य छात्राओं का नहाते का वीडियो बना लिया। आरोपी छात्रा ने एक-दो नहीं बल्कि 60 छात्रों का वीडियो बनाकर अपने दोस्त को भेजा था। इस घटना के बाद यूनिवर्सिटी की छात्राओं में खासा रोष है। ये भी बताया गया कि 8 लड़कियों ने सुसाइड करने की कोशिश की।

एक पीड़िता को आया हार्ट अटैक

घटना से सदमे में आई एक छात्रा को दिल का दौरा पड़ गया, जबकि कुछ अन्य की तबीयत बिगड़ गई।
पुलिस इस मामले में हर एंगल से जांच कर रही है। यूनिवर्सिटी में छात्राओं का प्रदर्शन लगातार जारी है। पुलिस प्रदर्शन को शांत करवाने की कोशिश कर रही है।

ये भी पढ़ें :  चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी की एक छात्रा ने 60 लड़कियों का नहाते हुए बनाया वीडियो, साथी युवक ने सोशल मीडिया पर वायरल किया

ये भी पढ़ें :  चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी मामले में बड़ा खुलासा : आरोपी छात्रा ने दूसरों का नहीं बल्कि खुद का वीडियो भेजा

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtub
Latest news
Related news