होम / चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी मामले में बड़ा खुलासा : आरोपी छात्रा ने दूसरों का नहीं बल्कि खुद का वीडियो भेजा : एसएसपी

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी मामले में बड़ा खुलासा : आरोपी छात्रा ने दूसरों का नहीं बल्कि खुद का वीडियो भेजा : एसएसपी

Bharat Mehndiratta • LAST UPDATED : September 18, 2022, 11:08 am IST

इंडिया न्यूज, मोहाली (Chandigarh University): मोहाली की चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में छात्राओं के वीडियो लीक मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। SSP विवेकशील सोनी ने बताया है कि आरोपी छात्रा ने किसी दूसरी लड़की का वीडियो बनाया ही नहीं है। बल्कि जो जो वीडियो अपने बॉयफ्रेंड को भेजा, वो उसका खुद का है। दूसरी लड़कियों का वीडियो नहीं है। विवेकशील सोनी ने बताया कि लड़की को हिरासत में ले लिया गय है और उससे पूछताछ की जा रही है। आरोपी छात्रा के मोबाइल की भी जांच की जा रही है।

बताया गया है कि आरोपी लड़की और उसका बॉयफ्रेंड लंबे समय से एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं। जब वह वीडियो भेज रही थी, तब हॉस्टल की अन्य लड़कियों ने देख लिया। विवेकशील सोनी ने कहा कि महिला वार्डन से गलती से कहा था कि दूसरी लड़कियों की इज्जत का ख्याल रखना था।

60 लड़कियों के नहाते हुए का वीडियो बनाने का आरोप

गौरतलब है कि यूनिवर्सिटी की छात्राओं ने आरोपी लगाया है कि गर्ल्स हॉस्टल में एक छात्रा ने छुपके से अन्य छात्राओं का नहाते का वीडियो बना लिया। बल्कि इस वीडियो को उक्त छात्रा ने एक युवक को भेज दिया और उसने छात्राओं के नहाते हुए का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। घटना की जानकारी मिलते ही यूनिवर्सिटी प्रशासन में हड़कंप मच गया।

जानकारी के मुताबिक आरोपी छात्रा ने एक-दो नहीं बल्कि 60 छात्रों का वीडियो बनाकर अपने दोस्त को भेजा था। इस घटना के बाद यूनिवर्सिटी की छात्राओं में खासा रोष है। ये भी बताया गया कि 8 लड़कियों ने सुसाइड करने का भी प्रयास किया।

एक पीड़िता को आया हार्ट अटैक

घटना से सदमे में आई एक छात्रा को दिल का दौरा पड़ गया, जबकि कुछ अन्य की तबीयत बिगड़ गई। पुलिस इस मामले में हर एंगल से जांच कर रही है। यूनिवर्सिटी में छात्राओं का प्रदर्शन लगातार जारी है। पुलिस प्रदर्शन को शांत करवाने की कोशिश कर रही है।

ये भी पढ़ें :  चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी की एक छात्रा ने 60 लड़कियों का नहाते हुए बनाया वीडियो, साथी युवक ने सोशल मीडिया पर वायरल किया

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

लेटेस्ट खबरें

IPL 2024: मुंबई इंडियंस के हुए दो फाड़? कप्तान हार्दिक पंड्या की हो रही आलोचना
Bihar Politics: बिहार में इंडि गठबंधन में सीट बंटवारे के बाद पप्पू यादव के बदले बोल, पूर्णिया सीट को लेकर कही ये बात
Lok Sabha Elections 2024: 44% मौजूदा सांसदों पर आपराधिक केस, 5% अरबपति, क्या कहती है ADR रिपोर्ट
R Madhavan ने रहना है तेरे दिल में की शूटिंग से खास यादें की शेयर, पत्नी को लेकर सुनाया स्पेशल किस्सा
Bill Gates and PM Modi Interaction: बिल गेट्स और पीएम मोदी की खास मुलाकात, नीलगिरि चाय और पश्मीना के साथ दिया ये तोहफा
J&K Avalanche: जम्मू-कश्मीर के सोनमर्ग में भारी हिमस्खलन, कई लोग घायल
Arvind Kejriwal Arrest: सीएम केजरीवाल के गिरफ्तारी के विरोध में महारैली का आयोजन, विपक्ष के ये नेता होंगे शामिल, देखें लिस्ट
ADVERTISEMENT