होम / Gujarat Assembly Elections: आज चुनाव प्रचार का 'सुपर संडे', गुजरात के दो दिवसीय दौरे पर 7 रैलियां संबोधित करेंगे पीएम मोदी

Gujarat Assembly Elections: आज चुनाव प्रचार का 'सुपर संडे', गुजरात के दो दिवसीय दौरे पर 7 रैलियां संबोधित करेंगे पीएम मोदी

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : November 27, 2022, 10:42 am IST

Gujarat Assembly Elections 2022: गुजरात विधानसभा चुनाव में अब सिर्फ 3 दिन का समय बचा हुआ है। ऐसे में सभी पार्टियां जोरों-शोरों के साथ चुनाव प्रचार में जुटी हुई हैं। सभी राजनीतिक दलों का प्रचार अभियान अपने पीक पर पहुंच चुका है। सभी पार्टियों के दिग्गज नेता चुनाव प्रचार का जिम्मा संभाल रहे हैं। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज रविवार से दो दिन तक गुजरात के दौरे पर हैं। इस दौरान पीएम मोदी 7 रैलियों को संबोधित करते हुए नजर आएंगे।

शाम 6 बजे सूरत एयरपोर्ट पर पहुंचेंगे पीएम मोदी

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात के दो दिन के दौरे पर 7 रैलियां करेंगे। आज रविवार, 7 दिसंबर को पीएम मोदी शाम करीब 6 बजे सूरत एयरपोर्ट पर पहुंचेंगे। पीएम मोदी का काफिला सूरत एयरपोर्ट से करीब 28 किलोमीटर का सफर तय करेगा। इस दौरान पीएम मोदी के स्वागत के लिए अलग-अलग जगहों पर स्वागत प्वाइंट बनाए गए हैं। जिसके बाद शाम 7 बजकर 30 मिनट पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गोपिन में एक जनसभा को संबोधित करेंगे।

जारी हुआ भाजपा का संकल्प पत्र 

बता दें कि भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शनिवार, 26 नवंबर को गांधीनगर स्थित प्रदेश कार्यालय पर पार्टी का संकल्प पत्र जारी किया था। इस दौरान जेपी नड्डा ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में और भाजपा के शासन में गुजरात लगातार विकास कर रहा है। जारी किए गए संकल्प पत्र में भाजपा के 5 साल में 20 लाख रोजगार देने की बात कही गई है। इसके अलावा छात्राओं को इलेक्ट्रिक स्कूटी देने का भी वादा किया गया है। साथ ही कृषि विकास के लिए 10 हजार करोड़ खर्च करने की बात भी कही गई है।

Also Read: ‘केजरीवाल के लाट साहब के ठाठ’…सत्येंद्र जैन का एक और वीडियो आया सामने

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT