कांग्रेस के पूर्व मंत्री मुकेश नायक के बिगड़े बोल, कहा- ‘सीईओ करता है मंत्री के टॉयलेट साफ’

Former Congress Minister Mukesh Nayak's bad words, said- CEO cleans the Minister's toilet

Mukesh Nayak: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव की तारीख जैसे-जैसे पास आती दिख रही है। वैसे-वैसे राजनीतिक गलियारों में भी हलचल तेज होती जा रही है। चुनावों के मद्देनजर नेताओं का एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का दौर लगातार जारी है। आपको बता दें कि मध्य प्रदेश में अगले साल नबंवर 2023 में विधानसभा चुनाव होने हैं। जिसे लेकर राजनीतिक पार्टियां जोरों-शोरों से तैयारियां कर रही हैं। आए दिन एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप जारी है। कांग्रेस के बड़े नेता दमोह और पन्ना के प्रभारी कांग्रेस सरकार में पूर्व मंत्री रहे मुकेश नायक आज पन्ना पहुंचे हैं।

जिला प्रसाशन पर लगाए आरोप

आपको बता दें कि पूर्व मंत्री रहे मुकेश नायक ने इस दौरान कांग्रेस पार्टी के घोषणा पत्र पर स्थानीय पत्रकारों से चर्चा और विचारविमर्श किया। इस दौरान उनके बिगड़े बोल दिखाई दिए। उन्होंने राज्य जिला प्रसाशन पर कई आरोप लगाए हैं। मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि जिले का सीईओ (आईएएस) मंत्री के यहां पर टॉयलेट साफ करता है।

सीईओ करता है मंत्री की टॉयलेट साफ- मुकेश नायक

इसके अलावा इस दौरान उन्होंने मध्यप्रदेश सरकार की खामियां और घोटाले भी गिनवाए। इसके साथ ही सीईओ द्वारा दिये गए मध्यान भोजन मामले में उन्होंने यह तक कह डाला की मंत्री की टॉयलेट सीईओ साफ करता है। बता दें कि कांग्रेस के बड़े नेता भी इस कार्यक्रम में मौजूद रहे। जिसके कारण यह चर्चा हो रही है कि कहीं ना कहीं कांग्रेस में अंतर्कलह है। ऐसे में विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है।

Also Read: गरीबों के हक का राशन खाने वालों के खिलाफ कार्रवाई, जब्त 250 बोरी चावल

Latest news
Related news