अखिलेश यादव ने की राज्यपाल आनंदी बेन पटेल से मुलाकात, आजम खान को लेकर की बातचीत

Akhilesh Yadav: समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने राज्यपाल आनंदी बेन पटेल शुक्रवार को राजभवन में मुलाकात की है। इस मुलाकात के दौरान सपा के कई विधायक भी मौजूद रहे। राज्यपाल से अखिलेश यादव ने कई अहम मुद्दों को लेकर बातचीत का। साथ ही आजम खान पर हो रहे अत्याचार को लेकर भी आनंदी बेन पटेल से उन्होंने बातचीत की है। आजम के खिलाफ दर्ज हो रहे मुकदमों को लेकर भी उन्होंने राज्यपाल से शिकायत की है।

आपको बता दें कि विधानसभा सत्र के आखिरी दिन कार्यवाही में हिस्सा लेने से पहले अखिलेश यादव ने राज्यपाल आनंदी बेन पटेल के साथ यह मुलाकात की है। आजम खान को अनावश्यक तौर पर प्रताड़ित करने की शिकायत की है। उन्होंने कहा कि आजम के खिलाफ फर्जी मुकदमें दर्ज कराए जा रहे हैं। अखिलेश यादव ने कहा कि बदले की नीयत से सरकार यह कार्रवाई कर रही है।

आजम खान को पड़ा था दिल का दौरा

जानकारी दे दें कि बीते दिनों आजम खान को दिल्ली के सर गंगा राम अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। दिल का दौरा पड़ने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हार्ट अटैक आने के बाद उन्हें रामपुर से दिल्ली लाया गया था। जहां चेकअप के दौरान ये पता चला था कि उनकी दिल की एक नस में ब्लॉकेज है।  डॉक्टरों ने आजम खान के दिल की एंजियोप्लास्टी सर्जरी कर उनके हार्ट में एक स्टंट डाला था।

जौहर यूनिवर्सिटी मामले में केस दर्ज   

वहीं आजम खान की मुश्किलें बीते दिनों और भी बढ़ती हुई दिखाई दे रही हैं। उनके खिलाफ जौहर यूनिवर्सिटी में मिली मशीनों को लेकर एफआईआर दर्ज की गई है। उनके बेटे अब्दुल्ला आजम सहित 4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है। वर्तमान में आजम खान समाजवादी पार्टी की रामपुर सीट से विधायक हैं। इसके अलावा उनका बेटा भी सपा के टिकट पर स्वार सीट से विधायक बना है।

Also Read: लता मंगेशकर के स्वर के साथ होगा अयोध्या नगरी में प्रवेश, स्मृति चौक पर लगा 14 टन वजनी वीणा

Latest news
Related news