जींद-रोहतक बाईपास पर गांव बिरौली के पास कार में जिंदा जला युवक, रिश्तेदारों को बस स्टैंड छोड़ने गया था अजय

  • गाड़ी नंबर से हुई मृतक की शिनाख्त।
  • मृतक था परिवार का इकलौता चिराग।

इंडिया न्यूज, Jind News, (Haryana)। Car Caught Fire on Jind-Rohtak Bypass: जींद-रोहतक बाईपास पर गांव बिरौली के निकट मंगलवार को एक युवक जिंदा गाड़ी में जलकर राख हो गया। मृतक की शिनाख्त गाड़ी नंबरों के आधार पर संभव हुई। घटना की सूचना मिलने पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और फोरेंसिक एक्सपर्ट टीम की सहायता से साक्ष्यों को जुटाया। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में ले नागरिक अस्पताल के शव गृह में रखवाया है।

आग लगने का कारण अभी स्पष्ट नहीं

जींद-रोहतक बाईपास पर गांव बिरौली के निकट जलती हुई कार।

गांव बिरौली के निकट जींद-रोहतक बाईपास पर मंगलवार दोपहर को संदिग्ध हालात के चलते बरेजा गाड़ी में आग लग गई। जिसमें चालक जिंदा ही जल गया। आग लगने की सूचना पाकर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई और हालातों का जायजा लिया। जब पुलिस ने चालक सीट पर झांककर देखा तो वहां मानव अवशेष पड़ा हुआ था, आग के कारण शरीर के ज्यादात्तर अंग जल चुके थे।

गांव भकलाना का था 25 वर्षीय अजय

गाड़ी नम्बर के आधार पर मृतक की पहचान मूलत गांव भकलाना हाल आबाद अर्बन एस्टेट निवासी अजय (25) के रूप में हुई। मृतक के पिता जगबीर ने बताया कि वे रिश्तेदारी में मौत होने के चलते बाहर गए हुए थे। मंगलवार को अजय के मामा व अन्य रिश्तेदार आए हुए थे। जिन्हें अजय जींद बस अड्डा पर छोड़ने गया था।

अजय का गांव बिरौली के निकट पहुंचा बना पहेली

वहीं सभी की जुबान पर एक ही सवाल है कि आखिर अजय गाड़ी लेकर गांव बिरौली के निकट कैसे पहुंचा। मृतक की गाड़ी साइड में खड़ी हुई थी, गाड़ी को हैंडब्रेक लगाया गया था। लोगों ने गाड़ी को जलते हुए भी देखा लेकिन आग बुझाने की जहमत किसी ने नहीं उठाई। मृतक परिवार का इकलौता चिराग था। सदर थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सदर थाना के जांच अधिकारी मोनिका ने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची थी। ब्रेजा गाड़ी पूरी तरह जलकर राख हो चुकी है। शरीर के नाम पर केवल अवशेष ही बचा है। गाड़ी नंबर के आधार पर मृतक की शिनाख्त संभव हो पाई है। मामले की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें : हैदराबाद में बुर्का पहन दुर्गा पंडाल में घुसी 2 महिलाओं ने तोड़ीं मूर्तियां, दोनों गिरफ्तार

ये भी पढ़ें : सचिन पायलट के दिल्ली जाने के बाद गहलोत ने फोन पर दी सोनिया गांधी को सफाई, गतिरोध बरकरार

ये भी पढ़ें : असली शिवसेना को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग की कार्रवाई पर रोक लगाने से किया इनकार, अर्जी खारिज

ये भी पढ़ें : 10 प्रतिशत ईडब्लूएस कोटे को लेकर सुनवाई, सुप्रीम कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रखा

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Latest news
Related news