होम / कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को वेंटिलेटर पर रखा गया, करीबी दोस्तों ने बताया, "उनका दिमाग काम नहीं कर रहा है"

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को वेंटिलेटर पर रखा गया, करीबी दोस्तों ने बताया, "उनका दिमाग काम नहीं कर रहा है"

Sachin • LAST UPDATED : August 11, 2022, 2:32 pm IST

संबंधित खबरें

इंडियन न्यूज़, Entertainment News(Mumbai): राजू श्रीवास्तव एक प्रसिद्ध हास्य अभिनेता हैं, जिन्हें अक्सर गजोधर के रूप में श्रेय दिया जाता है। कल दिल का दौरा पड़ने के बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया था। जिम में वर्कआउट के दौरान बेचैनी की शिकायत के बाद उन्हें दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था। राजू सबसे पसंदीदा कॉमेडियन में से एक हैं और ‘द कपिल शर्मा शो’ पर नियमित रूप से आते हैं। हालांकि अब ताजा रिपोर्ट उनके सभी फैंस के लिए बुरी खबर लेकर आई है. कॉमेडियन के करीबी डॉ. अनील मुरारका, जो इस समय अस्पताल में हैं, ने उनके स्वास्थ्य के बारे में एक अपडेट साझा किया है।

मीडिया पोर्टल से बात करते हुए डॉ. अनील मुरारका ने कहा कि कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की तबीयत नाजुक है और उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया है। उन्होंने कहा, “दुर्भाग्य से, वह स्थिर नहीं है। उनका दिमाग काम नहीं कर रहा था और इसलिए उन्हें वेंटिलेटर पर रखना पड़ा। कल उन्हें एक बड़ा दिल का दौरा पड़ा। डॉक्टरों ने कल उसके दिल में दो स्टेंट डाले हैं लेकिन वह अभी भी इलाज के लिए सकारात्मक प्रतिक्रिया नहीं दे रहा है। उसका परिवार आ गया है, और उसकी पत्नी वहाँ है। उनका स्वास्थ्य स्थिर नहीं है और मैंने डॉक्टरों से बात की है और यहां तक ​​कि उन्होंने भी कहा है ‘चलो शाम तक देखते हैं कि उनकी स्थिति कैसी होगी’।

कॉमेडियन सुनील पाल और अभिनेता रवि किशन

ताजा रिपोर्ट साथी कॉमेडियन सुनील पाल और अभिनेता रवि किशन द्वारा दावा किए जाने के कुछ घंटों बाद आई है कि राजू खतरे से बाहर है। अभिनेता-राजनेता ने कहा था, ‘मैं लंदन में हूं लेकिन मैंने अपने निजी सचिव को अस्पताल भेज दिया है। मैंने उसे राजू की देखभाल के लिए भेजा है क्योंकि मुझे सभी स्वास्थ्य अपडेट मिल रहे हैं। मैं उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहा हूं।”

सुनील पाल, जो कॉमेडी शो, ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ में राजू श्रीवास्तव के साथ दिखाई दिए, ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया जिसमें पुष्टि की गई कि उन्हें दिल का दौरा पड़ा था और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्होंने यह भी कहा, “भगवान की कृपा और आपकी शुभकामनाओं से वह ठीक है और खतरे से बाहर है।”

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT