लाल सिंह चड्ढा बॉक्स ऑफिस डे 1: आमिर खान की फिल्म को जनता से नहीं मिल रहा है रिस्पॉन्स, पहले दिन की इतनी कमाई

इंडिया न्यूज़, Bollywood News(Mumbai):लाल सिंह चड्ढा बॉक्स ऑफिस मॉर्निंग ऑक्यूपेंसी: वर्षों की मेहनत के बाद, आमिर खान, करीना कपूर खान और टीम आखिरकार अपने प्यार के श्रम के साथ यहां हैं। अद्वैत चंदन के निर्देशन में बनी इस फिल्म से बहुत सारी उम्मीदें जुड़ी हुई हैं क्योंकि ज्यादातर लोग उम्मीद कर रहे हैं कि यह बॉलीवुड पर ‘फ्लॉप’ के झंझट को तोड़ देगी। सिनेमाघरों में सुबह का नजारा कैसा दिखता है।

जैसा कि सभी जानते हैं, एलएससी को अक्षय कुमार अभिनीत रक्षा बंधन के साथ बॉक्स ऑफिस पर संघर्ष का सामना करना पड़ रहा है। जबकि शैलियों काफी अलग हैं और सभी के लिए जगह है, इस तथ्य से इनकार नहीं किया जा सकता है कि एक दर्शक सामान्य स्थिति में एक ही दिन में देखने के लिए केवल एक फिल्म का चयन करेगा। यह निश्चित रूप से एक पहलू है जहां इनमें से प्रत्येक फिल्म अपने शुरुआती दिन के मामले में कमियों का गवाह बनेगी। अभी तक आमिर खान की अगुवाई वाली फिल्म एडवांस बुकिंग के मामले में अपने प्रतिद्वंदी से आगे थी।

लेकिन यहीं से कहानी में ट्विस्ट आता है। नवीनतम रुझानों के अनुसार, रक्षा बंधन बहुत अधिक स्पॉट बुकिंग देख रहा है और लाल सिंह चड्ढा से आगे है। लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि इसके कलेक्शन और बेहतर होने वाले हैं क्योंकि आमिर खान की फिल्म द्वारा प्री-बुकिंग के साथ पहले से ही एक बड़ी बढ़त ले ली गई है। मॉर्निंग शो की बात करें तो औसतन करीब 20 फीसदी बुकिंग हो रही है। शुरुआत वास्तव में धीमी है लेकिन उम्मीद अभी भी जिंदा है क्योंकि यात्रा अभी शुरू हुई है।

20 फीसदी बुकिंग 

फिल्म को लेकर काफी रिवियु आ रहे है और वे अब तक अनुकूल दिख रही हैं। यदि वर्ड ऑफ माउथ सकारात्मक बना रहता है, तो एलएससी जीत के लिए पूरी तरह तैयार है। क्या होता है यह तो आने वाला समय ही बताएगा, चलो अपनी उंगलियों को पार करते हैं। लाल सिंह चड्ढा में नागा चैतन्य, मोना सिंह, शरमन जोशी भी हैं। शाहरुख खान भी एक कैमियो उपस्थिति में दिखाई दे रहे हैं और नेटिज़न्स पहले से ही इसके बारे में बता रहे हैं।

Latest news
Related news