होम / धीरज धूपर बने पिता एक्ट्रेस विन्नी अरोड़ा ने बेटे को दिया जन्म: रिद्धिमा पंडित ने दी शुभकामनाएं

धीरज धूपर बने पिता एक्ट्रेस विन्नी अरोड़ा ने बेटे को दिया जन्म: रिद्धिमा पंडित ने दी शुभकामनाएं

Sachin • LAST UPDATED : August 10, 2022, 12:04 pm IST

इंडिया न्यूज़, Bollywood News (Mumbai): झलक दिखला जा 10 फेम धीरज धूपर और उनकी पत्नी विनी अरोड़ा के लिए यह एक भव्य दिन है क्योंकि इस जोड़े को एक बच्चे का आशीर्वाद मिला है। इस जोड़े ने 10 अगस्त को पहली बार पितृत्व में प्रवेश करते हुए जीवन के एक नए चरण को अपनाया है। दोनों ने इस साल अप्रैल में एक सोशल मीडिया पोस्ट के साथ अपनी गर्भावस्था की खबर साझा की थी। अभिनेता ने सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा किया और युगल बधाई संदेशों से भर गया।

कुंडली भाग्य फेम धीरज धूपर द्वारा शेयर किए गए पोस्ट में उन्होंने शेयर किया है कि वह कल ही पिता बने हैं। उन्होंने पोस्ट में लिखा, “हम अपने बच्चे के आगमन की घोषणा करते हुए खुशी से भर गए हैं। 10-08-22 गर्वित माता-पिता विन्नी और धीरज।” इसके बाद उनकी इस इंस्टाग्राम पोस्ट पर उनके फैंस और साथी कलाकारों ने शुभकामनाएं भेजी।

धीरज धूपर का इंस्टाग्राम पोस्ट 

Dheeraj Dhoopar Become Father, Actress Vinny Arora gave Birth to Son

विन्नी अरोड़ा ने अपने पति धीरज धूपर की पोस्ट पर टिप्पणी की, “एक छोटे से चेहरे में भगवान की कृपा।” कई सेलेब्स और प्रशंसकों ने इस खुशखबरी पर अपनी खुशी व्यक्त करने के लिए कमेंट सेक्शन का सहारा लिया। रिद्धिमा पंडित ने लिखा, “वाह आप दोनों को बधाई”, दिशांक अरोड़ा ने लिखा, “बधाई हो दोस्तों”, विकास कलंत्री ने लिखा, “बधाई हो भाई @धीरजधूपर और @vinnyaroradhoopar क्लब में आपका स्वागत है और छोटे को ढेर सारा प्यार।”

सुप्रिया शुक्ला ने टिप्पणी की, “भगवान भला करे … आप 3 के लिए प्यार … मम्मा-पापा … एन नन्ही परी”, पंड्या स्टोर की शाइनी दोशी ने टिप्पणी की, “वोहहू बधाई हो, बच्चे को ढेर सारा प्यार। जल्द ही मिलते हैं।” टीना दत्ता, दृष्टि धामी, अदा खान और कई अन्य लोगों ने नए माता-पिता को बधाई दी।

धीरज धूपर का काम

धीरज धूपर डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा 10 में भाग लेने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। वह 5 साल से अधिक की लंबी अवधि के लिए श्रद्धा आर्य के साथ लोकप्रिय डेली सोप कुंडली भाग्य की मुख्य भूमिका निभा रहे थे। कुछ महीने पहले उन्होंने शो छोड़ दिया था। अब वे झलक दिखला जा में दिखेंगे देखना ये होगा की अभिनेता किसके साथ नजर आएंगे। उनके फैंस काफी बेसब्री से उनके इस शो का इंतजार कर रहे है।

Tags:

लेटेस्ट खबरें

TikTok Ban: एलोन मस्क ने की अमेरिका में टिकटॉक के प्रतिबंध की निंदा, एक्स प्लेटफॉर्म को बैन से हो सकता है फायदा
Israel Nuclear Sites: इजराइल के परमाणु हथियारों पर आया ईरान का बड़ा बयान, क्या बढ़ने वाली है तेल अवीव की मुसीबत?
Salman-Lawrence Bishnoi: सलमान खान के पते पर ‘लॉरेंस बिश्नोई’ को लेने के लिए यूपी के शख्स ने भेजी कैब, पुलिस ने किया गिरफ्तार
China Military Reorganisation: ‘लड़ो और जीतो’ युद्ध, चीन के सबसे बड़े सैन्य पुनर्गठन का शी जिनपिंग ने दिया आदेश
China Flooding: चीन के लिए आई बहुत बुरी खबर, शोधकर्ताओं ने कहा डूब रहे हैं लगभग आधे प्रमुख शहर
Bird Flu Virus: H5N1 बर्ड फ्लू स्ट्रेन का दूध में चला पता, WHO की रिपोर्ट में खुलासा
अचानक डरावनी फिल्म में बदल गई शख्स की जिंदगी! सता रहा जान जाने की खतरा