घाटी में आपरेशन आल आउट : शोपियां में जैश के 3 आतंकियों समेत 4 ढेर

इंडिया न्यूज, Operation All Out : घाटी में आपरेशन आल आउट जोरों शोरों से चल रहा है। इसी के तहत लगभग रोज आतंकियों का सफाया हो रहा है। आज भी भारतीय सेना ने शोपियां में 2 अलग-अलग मुठभेड़ों में 4 आतंकियों को ढेर कर दिया है। जानकारी के मुताबिक इनमें से 3 आतंकी जैश-ए-मोहम्मद से जुड़े हुए थे। ये मुठभेड़ मंगलवार की शाम को शुरू हुई थी. इसके अलावा मूलु में सुरक्षाबल और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में भी एक आतंकी मारा जा चुका है। मूलू में एनकाउंटर जारी है। वहीं सेना का सर्च अभियान भी चल रहा है।

पुलिस के मुताबिक, द्राच में आतंकवादियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी। सर्च आपरेशन के दौरान आतंकियों ने टीम पर गोलीबारी शुरू कर दी। तभी जवाबी कार्रवाई में दोनों आतंकी ढेर हो गए। द्राच इलाके में मारे गए 2 आतंकवादियों की पहचान हनान बिन याकूब और जमशेद के तौर पर हुई है। दोनों आतंकवादी पुलवामा के पिंगलाना में 1 अक्टूबर को SPO जावेद डार की हत्या और पुलवामा में 24 सितंबर को पश्चिम बंगाल के एक मजदूर की हत्या में शामिल थे।

8 दिनों में 11 आतंकी ढेर

बता दें कि जम्मू-कश्मीर में बीते 8 दिनों के भीतर सुरक्षाबलों ने 11 आतंकी मार गिराए हैं। इससे पहले 2 अक्टूबर को शोपियां के बसकुचन इमामसाहिब इलाके में सुरक्षाबलों ने सर्च अभियान के दौरान एक आतंकी को ढेर कर दिया था। इसकी पहचान नौपोरा बसकुचन शोपियां निवासी नसीर अहमद भट के तौर पर हुई थी। उसके पास से एके-47 राइफल, कई हथियार और गोला बारूद बरामद किए गए। 30 सितंबर को सुरक्षाबलों ने बारामूला में जैश-ए-मोहम्मद के 2 आतंकियों को मार गिराया था।

27 सितंबर को कुलगाम जिले के अहवातू में सुरक्षाबलों जैश के दो आतंकियों को मार गिराया था। वहीं, 26 सितंबर की रात कुलगाम के वेस बटपोरा इलाके में एक आतंकी को मार गिराया था। आतंकी की पहचान पाकिस्तान निवासी अबु हुरैरा के रूप में हुई थी।

ये भी पढ़ें – प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ‘AIIMS बिलासपुर’ का किया उद्घाटन, सामने आई तस्वीरें

ये भी पढ़ें : एपल को एक दिन में 120 अरब डॉलर का नुकसान, मुकेश अंबानी की नेटवर्थ से डेढ़ गुना है ये रकम

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube
Latest news
Related news