होम / महकानों पर गहलोत का वार, अब 12 बजे के बाद नहीं लगेगा जाम

महकानों पर गहलोत का वार, अब 12 बजे के बाद नहीं लगेगा जाम

Priyambada Yadav • LAST UPDATED : January 18, 2023, 2:30 pm IST

संबंधित खबरें

इंडिया न्यूज़ (जयपुर, Bars will not open after 12 midnight ): 

नए साल पर राजस्थान में रिकॉर्ड तोड़ शराब की बिक्री हुई। जिसके बाद अब राजस्थान सरकार ने बड़ा फैसला लिया है। हाल ही में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की है। जिसमें उन्होंने सुरक्षा को देखते हुए सभी बार और क्लब को 12 बजे से पहले बंद करने के आदेश दिए हैं। दरअसल राज्य में रात को सुरक्षा को लेकर कई सवाल खड़े होते रहे हैं और रात में जाम की वजह से कई दिक्कतें भी देखी गई हैं।

सीएम अशोक गहलोत ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि राजस्थान में शराब की दुकानें पहले से ही रात को आठ बजे बंद करने का नियम है। अब बार और क्लब पर भी लगाम लगाई जाएगी। अधिकतर क्लब आधी रात तक खुले रहते हैं लेकिन अब ऐसा नहीं होगा। लोगों की सुरक्षा को देखते हुए अब से सभी बार और क्लब रात 12 बजे तक ही चलाए जाएंगे।

चिंतन शिविर में लिया गया निर्णय

बता दें कि गहलोत सरकार के चिंतन शिविर में मंगलवार को इस पर निर्णय लिया गया है। सीएम गहलोत ने देर रात तक खुले रहने वाले बार, क्लब और रेस्टोरेंट पर चिंता जताते हुए कहा कि गली-गली आज क्लब और बार खुल गए हैं। आगे हम सोचेंगे कि इन्हें कैसे रेगुलेट किया जाए लेकिन अभी 11:30 से 12 बजे तक बंद करें। ये रात 12 बजे से पहले अपनी दुकान समेट लें ताकि लोग आराम से घर पर रह सकें।

Also Read: फिर ‘मसीहा’ बनें सोनू सूद, दुबई से लौटते समय एयरपोर्ट पर बचाई मरते हुए शख्स की जान

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT