होम / Sonu Sood: फिर 'मसीहा' बनें सोनू सूद, दुबई से लौटते समय एयरपोर्ट पर बचाई मरते हुए शख्स की जान

Sonu Sood: फिर 'मसीहा' बनें सोनू सूद, दुबई से लौटते समय एयरपोर्ट पर बचाई मरते हुए शख्स की जान

Priyambada Yadav • LAST UPDATED : January 18, 2023, 12:15 pm IST

इंडिया न्यूज़ (दिल्ली,Sonu Sood): साउथ फिल्म इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग से पहचान बना चुके एक्टर सोनू सूद फिल्मों के अलावा गरीब और जरूरतमंद लोगों की मदद करने के लिए जाने जाते हैं इसलिए, कुछ लोग सोनू को गरीबों का मसीहा भी कहते हैं।

दरअसल, फिल्मों में विलन का रोल निभाने वाले सोनू सूद ने कोरोना के समय कैसे रियल लाइफ हीरो बनकर प्रवासी मजदूरों के साथ-साथ जरूरतमंद की सहायता किए थे, उसे कोई कैसे भूल सकता है। ऐसे ही अब एक बार फिर से दिग्गज अभिनेता सोनू सूद ने एक शख्स की जान बचा के अपने इस सराहनीय काम के चलते फैंस के फेवरेट बन सुर्खियों में हैं।

दुबई एयरपोर्ट पर बचाई जान

न्यूज एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, सोनू सूद दुबई के इमिग्रेशन काउंटर पर अपनी फ्लाइट का इंतजार कर रहे थे। इसी दौरान एक शख्स बेहोश होकर गिर पड़ता है, यह देखकर आस-पास के लोग घबरा गए और मदद के लिए चिल्लाने लगे।तभी सोनू ने जैसे ही शख्स को गिरते देखा, वो फौरन उसकी मदद के लिए आगे आए और सिर पर सहारा देते हुए कार्डियोपल्मोनरी रिससिटेशन (सीपीआर) दिया, जिसके कुछ मिनटों बाद ही उस शख्स को होश आ गया और उसकी जान बच गई।

जिस तरीके से सोनू ने उस शख्स की जान बचाई है, वहां मौजूद सभी लोग सोनू की तारिफ करने लगे यहाँ तक की मौके पर पहुंची मेडिकल टीम और होश में आने के बाद उस शख्स ने भी सोनू की तारिफ की और दिल से धन्यवाद दिया।

सोशल मीडिया पर यह खबर सामने आते ही सोनू के फैंस उनकी तारीफ करने लगे। ऐसा पहली बार नहीं है जब एक्टर ने किसी की मदद की हो। इससे पहले वो कोरोना के बाद भी हजारों की मदद कर मसीहा बन चुके हैं।

Also Read: दुनिया की सबसे उम्रदराज महिला ने 118 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

OTT Webseries: ओटीटी पर इस वेबसीरीज का लोगों को बेसब्री से इंतज़ार, जानें कौन है जनता के फेवरेट कलाकार
Summer Face Pack: गर्मियों में स्किन हाइड्रेटेड रखने के लिए दही के यह 3 फेस पैक का करें इस्तेमाल, दिखने लगेगा जादूई निखार -Indianews
Poonch Attack: आतंकियों को शरण देने वाले पाकिस्तान के साथ भारत को क्या करना चाहिए ? जानिए जनता की राय-Indianews
Coconut Ladoo: गर्मियों में पेट की ठंडक के लिए फायदेमंद हैं नारियल के लड्डू, जाने बनाने की आसान रेसिपी -Indianews
Papad Chaat: घर पर बनाएं बाहर जैसी स्वादिष्ट चाट, जानें पापड़ की चाट बनाने की रेसिपी -Indianews
Apple Revenue 2024: पूरी दुनिया में iPhone की सेल में कम, CEO के लिए इंडिया बना फेवरेट मार्केट-Indianews
Bajrang Bali: कैसे पड़ा बजरंगबली का नाम हनुमान? जानें पूरी पौराणिक कथा-Indianews
ADVERTISEMENT