घर में मिला खून से लथपथ विवाहित महिला की लाश, गर्दन पर मिले चोट के निशान

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली, (Found At Home) : घर में खून से लथपथ एक विवाहित महिला की लाश मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। उक्त महिला के गर्दन पर मिले चोट के निशान मिले है। यह घटना पूर्वी दिल्ली के मौजपुर इलाके की है। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मृतका के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

फातिमा उर्फ जारा के रूप में हुई है मृतका की पहचान

मृतका की पहचान फातिमा उर्फ जारा के रूप में हुई है। मृतका की उम्र लगभग 22 वर्ष बतायी जाती है। उसकी लाश मौजपुर क्षेत्र के विजय मोहल्ला में स्थित घर में खून से लथपथ पड़ी थी। इस मामले में पुलिस ने बताया कि जाफराबाद थाना पुलिस को सुबह करीब 8.48 बजे एक पीसीआर कॉल मिला। जिसमें मौजपुर के विजय मोहल्ला गली नंबर-13 में एक महिला के घर में घायल होने की शिकायत की गई थी।

मामले की जानकारी मिलते ही घटना स्थल पर पहुंची पुलिस

मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और जांच की तो जारा के गर्दन पर गहरी घाव के साथ मृत अवस्था में पाया। वहीं, महिला का पति रोहन मलिक घर पर नहीं मिला, जहां दंपति किराये के मकान में रह रहे थे।

पुलिस ने शुरू की जांच

पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस मृतक के पड़ोसियों और परिजनों से भी पूछताछ कर रही है। पुलिस का कहना है कि वह जल्द ही इस हत्या की गुत्थी को सुलझा लेगी।

ये भी पढ़ें : यूक्रेन युद्ध पर मोदी ने पुतिन को कही यह बात, अमेरिकी मीडिया ने की तारीफ

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube
Latest news
Related news