असम ब्रह्मपुत्र नदी में पलटी नाव, एक अफसर सहित 7 लापता

इंडिया न्यूज, Guwahati News। Assam Boat Capsizes In Brahmaputra River: असम में ब्रह्मपुत्र नदी में गुरुवार को सवारियों से भरी एक नाव पलट गई। राज्य के धुबरी इलाके में यह हादसा हुआ। प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक हादसे में वरिष्ठ अधिकारियों सहित कई अन्य के डूबने की सूचना है। एक अधिकारी अंबामुथन ने बताया कि नाव में सवार अधिकारी व कर्मचारियों की टीम एक निर्माणाधीन पुल के पास कटाव की जांच के लिए जा रही थी। इस बीच नाव पलट गई और 7 लोग लापता हो गए हैं।

उन्होंने बताया कि धुबरी-फुलबारी पुल के पास एक छोटा चैनल है और टीम लकड़ी से बनी नाव पर उस चैनल को पार कर रही थी। इस बीच वह किसी चीज से टकरा गई और पलट गई।

25 लोग सवार थे नाव में

नाव में लगभग 25 लोग सवार थे। इनमें से कई धुबरी सर्किल कार्यालय से थे। अंबामुथन ने बताया कुछ लोग तैरने में सफल रहे जबकि अन्य को बचा लिया गया। उन्होंने कहा, हादसे की सूचना के बाद सीमा सुरक्षा बल के अलावा राज्य आपदा प्रतिक्रिया बल और राष्ट्रीय आपदा प्रतिक्रिया बल की टीमों को खोज व बचाव कार्यों में लगाया गया है।

लापता लोगों को जल्द खोज लिया जाएगा : अंबामुथन

अंबामुथन ने बताया कि लापता 7 लोगों में सर्किल अधिकारी संजू दास भी शामिल है और उन्हें बचाने के प्रयास लगातार जारी हैं। उम्मीद है कि उन्हें जल्द सुरक्षित खोज लिया जाएगा।

ये भी पढ़ें : पटना में बेखौफ बालू माफिया के 2 गुटों में ताबड़तोड़ फायरिंग, 5 की मौत, कई घायल

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube
Latest news
Related news