महाराष्ट्र: पुणे बस दुर्घटना में 1 की मौत, 4 घायल

इंडिया न्यूज़, पुणे (महाराष्ट्र): सासवड रोड पर एक राज्य परिवहन बस के दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद एक व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया गया, जबकि पांच अन्य घायल हो गए। हादसा रविवार रात हवेली तालुका के उरली देवाची में हुआ। वाहन राज्य परिवहन सेवाओं (शिवशाही) का था। बस पुणे के स्वारगेट इलाके से पंढरपुर की ओर जा रही थी।

पुणे पुलिस के अधिकारियों ने कहा, “पंढरपुर से स्वारगेट पुणे जा रही राज्य परिवहन की बस के पुणे जिले के उरली देवाची में सासवड रोड पर दुर्घटना में एक की मौत हो गई और चार घायल हो गए। दुर्घटना का कारण अभी तक सामने नहीं आया है। आगे की जांच जारी है।

ट्रक और बस की टक्कर में सात लोगों की मौत

इस बीच, 16 सितंबर को राउरकेला बाईपास के पास ओडिशा के झारसुगुडा-संबलपुर बीजू एक्सप्रेसवे पर एक तेज गति से कोयले से लदे ट्रक की बस की चपेट में आने से कम से कम सात लोगों की मौत हो गई और 19 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। इससे पहले 18 सितंबर को कुरुक्षेत्र में एक ट्रक और ट्रैक्टर ट्राली की टक्कर से चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी। गांव हबाना में धार्मिक कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे ट्रैक्टर ट्रॉली में 25 लोग सवार थे, तभी पीछे से एक ट्रक ने ट्रैक्टर ट्राली को टक्कर मार दी।

वहीं 15 सितंबर को भी राजौरी में भींबर गली के पास एक बस गहरी खाई में गिर गई थी। रिपोर्ट के मुताबिक, पुंछ में सावजियान से मंडी जा रही यात्रियों को ले जा रही एक मिनी बस के दुर्घटनाग्रस्त होने से कम से कम 11 लोगों की मौत हो गई और 26 अन्य घायल हो गए।

ये भी पढ़ें : CU MMS Case: छात्रों का धरना-प्रदर्शन खत्म, छह दिन बंद रहेगा कैम्पस

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtub
Latest news
Related news