Delhi Crime: 6 साल के मासूम की हत्या कर आरोपी ने कहा- भगवान का था आदेश

दिल्ली की लोधी कालोनी में देर रात एक 6 साल के मासूम बच्चे की हत्या का दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां पर दो युवकों ने मासूम की गर्दन काटकर निर्ममता से हत्या कर दी। मामले में पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों से पूछताछ में पुलिस के सामने गुनाह कबूल लिया है, जिसने पुलिस के साथ ही पूरे इलाके के लोगों को हैरत में डाल दिया है।

बिहार का निवासी था आरोपित

अपने कबूलनामें में आरोपियों ने दावा किया कि उन्हें भगवान ने ऐसा करने को कहा है। पुलिस के मुताबिक, दोनों आरोपित विजय कुमार (18) व अमर कुमार (22) बिहार के कटिहार के रहने वाले है। जो अपने माता पिता के साथ निर्माणाधीन सीआरपीएफ हेडक्वार्टर में मजदूरी का काम करते हैं। आरोपियों ने कबूला कि उनकी मृत छात्र या उसके परिजनों से कोई दुश्मनी नहीं है। उन्होंने तो बस वहीं किया है, जो भगवान ने करने के लिए कहा था।

भगवान ने दिया बच्चे की गर्दन काटने का आदेश

आरोपियो के मुताबिक, भगवान ने सपने में आकर उनसे कहा कि किसी बच्चे की गर्दन काट दो, इससे तुम्हारा भला होगा। जिसके बाद उन्होंने भगवान के आदेश का पालन करते हुए बच्चे की तलाश शुरु कर दी। जिसके बाद वह बच्चा सामने आ गया। आरोपियों ने बच्चे को झांसा देकर बुलाया और एक झटके में उसका गला काट दिया। बच्चे की चींख सुनकर आस पड़ोस के लोग मौके पर पहुंचे और आरोपियों को दबोच लिया। जिसके बाद पुलिस को इस वारदात की सूचना दी।

ये भी पढ़ें- Delhi Murder: नंद नगरी में युवक की चाकू गोदकर हत्या, स्थानीय लोगों ने किया विरोध प्रदर्शन

Latest news
Related news