होम / Delhi Murder: नंद नगरी में युवक की चाकू गोदकर हत्या, स्थानीय लोगों ने किया विरोध प्रदर्शन

Delhi Murder: नंद नगरी में युवक की चाकू गोदकर हत्या, स्थानीय लोगों ने किया विरोध प्रदर्शन

Divya Gautam • LAST UPDATED : October 2, 2022, 2:44 pm IST

उत्तर-पूर्वी दिल्ली के नंद नगरी थाना क्षेत्र के सुंदर नगरी से दहला देने वाला मामला सामने आया है। शनिवार की रात तीन हमलावरों ने एक युवक की चाकू गोदकर हत्या कर दी। मृतक का नाम मनीष है। काम को अंजाम देने के बाद तीनों हमलावर वहां से भाग गए। सूचना मिलने के कुछ देर बाद ही पुलिस ने आरोपित आलम, बिलाल और फैजान को गिरफ्तार कर लिया गया है।

क्या कहा पुलिस ने?

पुलिस ने इस हत्या के मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है। जांच में पता चला है कि किसी रंजिश की वजह से युवक की हत्या की गई है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों से पूछताछ चल रही है और मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए जीटीबी अस्पताल की मोर्चरी में भिजवा दिया गया है। इस घटना के बाद पूरे इलाके में तनाव का माहौल बना हुआ है जिसकी वजह से पुलिस बल तैनात करना पड़ा।

लोगों ने किया विरोध प्रदर्शन

सुंदर नगरी इलाके में शनिवार की रात युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई जिसके विरोध में स्थानीय लोगों ने प्रदर्शन कर सड़क जाम करने की कोशिश की। वहां मौजूद पुलिसकर्मियों में स्थिति को संभाला। उत्तर पूर्वी जिले के पुलिस उपायुक्त संजय कुमार सैन के अनुसार रात करीब 7:40 बजे जानकारी मिली की सुंदर नगरी में दो-तीन बदमाशों ने एक युवक को चाकुओ से मारा है। सूचना मिलने के तुरंत बाद पुलिस की टीम वहां पहुंची और घायल को अस्पताल लेकर गई और वहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

ये भी पढ़ें- पिछले 24 घंटे में सामने आये 3,375 नए केस

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT