होम / Mulayam Singh Passed Away: सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव के निधन पर मायावती ने किया ट्वीट, परिवार के प्रति प्रकट की संवेदना

Mulayam Singh Passed Away: सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव के निधन पर मायावती ने किया ट्वीट, परिवार के प्रति प्रकट की संवेदना

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : October 10, 2022, 12:26 pm IST

Mulayam Singh Passed Away: उत्तर प्रदेश के के पूर्व सीएम और समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव का आज सोमवार को निधन हो गया है। गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में उन्होंने अंतिम सांस ली है। 82 वर्ष की आयु में मुलायम सिंह का निधन हो गया है। मुलायम सिंह यादव का अंतिम संस्कार कल सैफई में किया जाएगा। उनके निधन के बाद राजनीति जगत में शोक की लहर दौड़ गई है।

मायावती ने जताया शोक

मुलायम सिंह यादव के निधन पर मायावती ने शोक प्रकट किया है। मायावती ने ट्वीट कर लिखा कि “समाजवादी पार्टी के व्योवृद्ध नेता व यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव के आज निधन हो जाने की खबर अति-दुःखद. उनके परिवार व सभी शुभचिन्तकों के प्रति मेरी गहरी संवेदना। कुदरत उन सबको इस दुख को सहन करने की शक्ति दे।” वहीं सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी उनके निधन पर शोक व्यक्त किया है.

सैफई में होगा अंतिम संस्कार

आपको बता दें कि मुलायम सिंह यादव मेदांता अस्पताल में अस्पताल में वेंटिलेटर पर थे। बता दें कि बीते रविवार से उनकी हालत बेहद नाजुक थी। आज 10 अक्टूबर सुबह करीब 8:16 बजे मुलायम सिंह यादव ने आखिरी सांस ली। कल मंगलवार को सैफई में उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। मुलायम सिंह यादव को 22 अगस्त को सांस लेने में तकलीफ और लो ब्लड प्रेशर की शिकायत के बाद मेदांता अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।

Also Read: मुलायम सिंह यादव के निधन पर पीएम मोदी ने जताया शोक, ट्वीट कर प्रकट की संवेदना

Also Read: मुलायम सिंह यादव के निधन पर बेटे अखिलेश यादव की सामने आई पहली प्रतिक्रिया, सपा ने किया ट्वीट

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT