होम / Mulayam Singh Yadav Death: मुलायम सिंह यादव के निधन पर पीएम मोदी ने जताया शोक, ट्वीट कर प्रकट की संवेदना

Mulayam Singh Yadav Death: मुलायम सिंह यादव के निधन पर पीएम मोदी ने जताया शोक, ट्वीट कर प्रकट की संवेदना

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : October 10, 2022, 12:29 pm IST

संबंधित खबरें

Mulayam Singh Yadav Death: उत्तर प्रदेश के के पूर्व सीएम और समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव का आज सोमवार को निधन हो गया है। गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में उन्होंने अंतिम सांस ली है। 82 वर्ष की आयु में मुलायम सिंह का निधन हो गया है।

पीएम मोदी ने जताया शोक

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुलायम सिंह यादव के निधन पर ट्वीट कर शोक जताया है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि “जब हमने अपने-अपने राज्यों के मुख्यमंत्रियों के रूप में काम किया, तब मुलायम सिंह यादव के साथ मेरी कई बातचीत हुई। घनिष्ठता जारी रही और मैं हमेशा उनके विचारों को सुनने के लिए उत्सुक था। उनका निधन मुझे पीड़ा देता है। उनके परिवार और लाखों समर्थकों के प्रति संवेदना। ओम शांति।”

पीएम मोदी ने आगे अपने ट्वीट में लिखा कि “मुलायम सिंह यादव ने यूपी और राष्ट्रीय राजनीति में अपनी अलग पहचान बनाई। वह आपातकाल के दौरान लोकतंत्र के लिए एक प्रमुख सैनिक थे। रक्षा मंत्री के रूप में उन्होंने एक मजबूत भारत के लिए काम किया। उनके संसदीय हस्तक्षेप व्यावहारिक थे और राष्ट्रीय हित को आगे बढ़ाने पर जोर देते थे।”

22 अगस्त से थे अस्पताल में भर्ती

आपको बता दें कि मुलायम सिंह यादव मेदांता अस्पताल में अस्पताल में वेंटिलेटर पर थे। बता दें कि बीते रविवार से उनकी हालत बेहद नाजुक थी। आज 10 अक्टूबर सुबह करीब 8:16 बजे मुलायम सिंह यादव ने आखिरी सांस ली। मुलायम सिंह यादव को 22 अगस्त को सांस लेने में तकलीफ और लो ब्लड प्रेशर की शिकायत के बाद मेदांता अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।

Also Read: मुलायम सिंह यादव के निधन पर बेटे अखिलेश यादव की सामने आई पहली प्रतिक्रिया, सपा ने किया ट्वीट

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT