Bharat Jodo Yatra: भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी ने कोविड पीड़ित परिवार से की मुलाकात, पीएम मोदी से किया ये सवाल

Bharat Jodo Yatra: कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा कर्नाटक में बारिश की वजह से बाधित होने के बाद अब एक बार फिर चामराजनगर के टोंडवाडी गेट से शुरू हो हो चुकी है। अपने समर्थकों के साथ राहुल गांधी लोगों से मिलने के लिए सड़क पर उतरें हैं। इस दौरान वह लोगों का हाल-चाल पूछते नजर आए। आज भारत जोड़ो यात्रा का 24वां दिन है। कांग्रेस पार्टी के मुताबिक, चामराजनगर जिले के थोंडावाड़ी से शनिवार सुबह 6.30 बजे शुरू होनी थी, लेकिन तेज बारिश की वजह से प्रभावित हो गई। राहुल गांधी ने अपनी यात्रा के दौरान कोविड में जान गंवाने वाले पीड़ित परिवार से भी मुलाकात की।

कोविड पीड़ित परिवार से मिले राहुल गांधी

आपको बता दें कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने आज 1 अक्टूबर शनिवार को कोरोना काल के पीड़ित परिजनों के लिए उचित मुआवजे का भी आह्वान किया है। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सवाल करते हुए राहुल गांधी ने कहा था कि आप उन्हें उनके अधिकार से क्यों वंचित कर रहे हैं? शुक्रवार को भारत जोड़ो यात्रा के दौरान उन्होंने कर्नाटक के गुंडलुपेट में कोविड के दौरान ऑक्सीजन की कमी की वजह से जान गंवाने वालों के परिवार के साथ बातचीत की।

राहुल गांधी ने शेयर की वीडियो

बता दें कि राहुल गांधी ने अपनी इस बातचीत का एक वीडियो भी आज शनिवार को ट्वीटर पर शेयर किया है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि “प्रधानमंत्री, प्रतीक्षा को सुनें, जिसने भाजपा सरकार के COVID कुप्रबंधन के कारण अपने पिता को खो दिया।”

जयराम रमेश ने किया यह ट्वीट

इसके साथ ही बता दें कि कांग्रेस के महासचिव जयराम रमेश ने एक ट्वीट कर लिखा है कि “भारत जोड़ो यात्रा का 24वां दिन जो बेगुर से सुबह 6:30 बजे शुरू होना था, बारिश के कारण देरी हो गई है। 15 दिनों के अंतराल के बाद बारिश हुई और इससे किसानों को फायदा होगा। यह है प्रत्यक्ष या परोक्ष रूप से यात्रा किस लिए है!” अपनी पदयात्रा के दौरान राहुल गांधी प्रदेश में 21 दिन 511 किलोमीटर की दूरी तय करते हुए बिताएंगे।

Also Read: Delhi Crime: दरिंदगी का शिकार हुए नाबालिग ने तोड़ा दम, कुकर्म कर प्राइवेट पार्ट में डाली थी रॉड 

SHARE
Latest news
Related news