होम / यशोदा का टीज़र हुआ रिलीज़ : सामंथा के गर्भवती महिला के किरदार में स्तिथि से लड़ती आयी नजर

यशोदा का टीज़र हुआ रिलीज़ : सामंथा के गर्भवती महिला के किरदार में स्तिथि से लड़ती आयी नजर

Sachin • LAST UPDATED : September 9, 2022, 12:26 pm IST

इंडिया न्यूज़, Tollywood News (Mumbai): सामंथा की अगली यशोदा उनके करियर की सबसे महत्वाकांक्षी फिल्मों में से एक है। आकर्षक पोस्टर और एक झलक वीडियो के बाद, टीज़र आउट हो गया है और यह एक बेहतरीन थ्रिलर का वादा करता है। वह एक गर्भवती महिला की भूमिका निभाती है, जो सभी मानदंडों को तोड़ती है और किसी चीज से भागती हुई दिखाई देती है। सस्पेंस थ्रिलर का टीज़र सचमुच रोंगटे खड़े कर देता है।

टीज़र की शुरुआत डॉक्टर द्वारा यह बताती है कि सामंथा गर्भवती है और उसे क्या करना है और क्या नहीं करना है। हालांकि, वह एक गर्भवती महिला के रूप में हर मानदंड को तोड़ती हैं और किसी न किसी बात से लड़ती हैं। अभिनेत्री एक और शीर्ष प्रदर्शन का वादा करती है और हम यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते कि स्टोर में क्या है।

‘यशोदा’ टीज़र 

टीज़र वीडियो को सभी भाषाओं में साझा करते हुए सामंथा ने लिखा, “ताकत, इच्छाशक्ति और एड्रेनालाईन!” जोड़ी हरि और हरीश द्वारा निर्देशित, फिल्म श्रीदेवी मूवीज के बैनर तले शिवलेंका कृष्ण प्रसाद द्वारा निर्मित है और इसमें उन्नी मुकुंदन और वरलक्ष्मी सरथकुमार, राव रमेश, मुरली शर्मा, संपत राज, शत्रु, मधुरिमा, कल्पना गणेश, दिव्या श्रीपदा, प्रियंका शर्मा भी हैं। और महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं।

हमारे साथ एक विशेष बातचीत में, निर्देशक जोड़ी हरि और हरीश ने पुष्टि की कि फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है। “कहानी की पृष्ठभूमि एक ऐसे अपराध के बारे में है जो समाज में किसी के ज्ञान के बिना हो रहा है। जो अपराध हम दिखा रहे हैं वह एक सच्ची घटना पर आधारित है लेकिन हमने इसमें कुछ मनोवैज्ञानिक थ्रिलर स्वाद जोड़ा है। यह एक अपराध के बारे में है जब एक सामान्य लड़की को इसके बारे में पता चलता है तो उसका सामना होता है। वह जिस तरह से उजागर करती है वह साजिश है,” निर्माताओं ने कहा।

सामंथा यशोदा के साथ हिंदी सिनेमाघरों में अपनी पहली उपस्थिति बनाने के लिए तैयार हैं। यह फिल्म कुल 5 भारतीय भाषाओं- तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम और हिंदी में रिलीज होगी।

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

क्या आप शेयर करते है मौसमी चटर्जी संग अपना जन्मदिन? जानिए कैसा रहेगा आपका अगला एक साल
अमेरिका ने ईरान के साथ व्यापार के लिए एक दर्जन से अधिक कंपनियों पर लगाया प्रतिबंध, भारत की तीन कंपनियां भी शामिल-Indianews
SRH के खिलाफ किंग कोहली के प्रदर्शन से निराश हुए गावस्कर की फैंस ने लगाई क्लास, जानें किसने क्या कहा-Indianews
Fitness Tips: बॉलीवुड की मशहूर फिटनेस ट्रेनर ने बताया, गर्मी में खुद की एनर्जी मेंटेन रखने का तरीका – Indianews
चेहरे के बालों को लेकर ट्रोल होने पर कक्षा 10 की टॉपर Prachi Nigam का रिएक्शन, कही ये बात -Indianews
Orry ने किया अपने ‘अजीब काम’ का खुलासा, फेमस होने से पहले करते थे ये काम -Indianews
रुस्लान प्रीमियर में भांजी पर प्यार लुटाते दिखें Salman Khan, परिवार के साथ खिंचवाई तस्वीरें -Indianews
ADVERTISEMENT