होम / वेबसीरीज ‘महाभारत’ का हुआ ऐलान, इस प्लेटफॉर्म पर होगी स्ट्रीम

वेबसीरीज ‘महाभारत’ का हुआ ऐलान, इस प्लेटफॉर्म पर होगी स्ट्रीम

Prachi • LAST UPDATED : September 10, 2022, 3:42 pm IST

इंडिया न्यूज़, OTT News (Mumbai) :
भारतीय पौराणिक ग्रंथ महाभारत पर बेस्ड धारावाहिक ‘महाभारत’ को हम सभी टीवी पर देखते हुए बड़े हुए हैं। बता दें कि अब समकालीन रूप में ग्लोबल प्लेटफॉर्म स्ट्रीमर डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर वापस आ रही है। वैराइटी की रिपोर्ट के अनुसार, यह उन तीन भारतीय खिताबों में से एक है, जो लॉस एंजिल्स में ग्लोबल डिज्नी फैन इवेंट डी23 एक्सपो में सामने आया है। महाभारत का निर्माण मधु मंटेना, राम गोपाल वर्मा के भतीजे और अनुराग कश्यप के पूर्व सहयोगी, माइथोवर्स स्टूडियोज और अल्लू एंटरटेनमेंट द्वारा किया जा रहा है।

वेब सीरीज में देखने को मिलेगी कौरवों और पांडवों के युद्ध की भव्यता

बता दें इस वेब सीरीज में कौरव और पांडवों के बीच कुरुक्षेत्र में हुए युद्ध को बारीकी से दिखाया जाएगा। भारत में शायद ही ऐसा कोई शख्स होगा जिसने ‘महाभारत’ की कहानी के बारे में कभी सुना ही नहीं होगा। हालांकि, पूरी दुनिया के लोगों को इस कहानी के बारे में पता नहीं है। डिज्नी के भारत में टीवी और ओटीटी कंटेंट के हेड गौरव बनर्जी ने अपनी प्लानिंग के बारे में बात करते हुए ‘महाभारत’ पर एक मेगा बजट वेब सीरीज को बनाने का ऐलान किया। गौरव ने इस बाबत जानकारी देते हुए कहा कि ये सीरीज मूल रूप से हिंदी में बनेगी, लेकिन ये दूसरी भाषाओं में भी उपलब्ध होगी।

सेट से लेकर कॉस्ट्यूम तक और कास्टिंग तक भव्य लेवल पर होगा

Web series Mahabharat
Web series Mahabharat

जानकारी के लिए बता दें मधु मंटेना, जिन्होंने कुछ साल पहले दीपिका पादुकोण को लेकर एक फिल्म ‘द्रौपदी’ बनाने का ऐलान किया था। अब ऐसा माना जा रहा है कि इसी फिल्म को वेब सीरीज के रूप में डेवलप किया जा रहा है। और इस ‘महाभारत’ को द्रौपदी के नजरिए से बताया जाएगा। वहीं वेब सीरीज ‘महाभारत’ को लेकर कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की गई हैं, जिनमें सब कुछ ग्रैंड रखा गया है। सेट से लेकर कॉस्ट्यूम तक और कास्टिंग तक पर ध्यान रखा जाएगा। हालांकि, जो तस्वीरें सामने आई हैं उन्हें देखकर आपके अंदर भी इसे देखने की उत्सुकता जाग जाएगी।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़े : कंगना रनौत ने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु से की मुलाकात, शेयर किया स्पेशल नोट

ये भी पढ़े : ‘ब्लैक एडम’ का दूसरा ट्रेलर हुआ रिलीज, ड्वेन जॉनसन इस अवतार में आए नजर

ये भी पढ़े : कनिका मान बिना ब्लाउज के साड़ी में आईं नजर, बोल्ड लुक के चलते हुई ट्रोल

ये भी पढ़े : ‘द गुड वाइफ’ वेब सीरीज से काजोल का पहला फर्स्ट लुक हुआ रिलीज, इस प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

ये भी पढ़े : तमन्ना भाटिया स्टारर ‘बबली बाउंसर’ का ट्रेलर आउट, इस दिन ओटीटी पर होगी रिलीज

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube|

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT