होम / तमन्ना भाटिया स्टारर ‘बबली बाउंसर’ का ट्रेलर आउट, इस दिन ओटीटी पर होगी रिलीज

तमन्ना भाटिया स्टारर ‘बबली बाउंसर’ का ट्रेलर आउट, इस दिन ओटीटी पर होगी रिलीज

Prachi • LAST UPDATED : September 5, 2022, 3:24 pm IST

इंडिया न्यूज़, Bollywood News (Mumbai):
बॉलीवुड एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने बहुत ही कम वक्त में इंडस्ट्री में बुलंदियां हालिस कर ली हैं। बता दें ‘बाहुबली’ में अपने जबरदस्त अभिनय से लोगों को अपना दीवाना बनाने वाली साउथ की मशहूर अदाकारा तमन्ना इन दिनों अपनी एक फिल्म को लेकर चर्चा में हैं। वहीं अब एक्ट्रेस की आने वाली फिल्म ‘बबली बाउंसर’ का ट्रेलर लॉन्च हुआ है। इसमें तमन्ना का बाउंसर वाला अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर हिंदी के साथ-साथ तेलुगू और तमिल भाषा में भी होगी स्ट्रीमिंग

बता दें तमन्ना भाटिया ने कुछ ही देर पहले अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी फिल्म बबली बाउंसर का ट्रेलर वीडियो शेयर किया है. जिसके कैप्शन में उन्होंने अपने किरदार को लेकर फैंस को थोड़े हिंट्स दिए हैं. एक्ट्रेस ने लिखा है कि, सोला फतेहपुर की ये छोरी is here to do some ‘Bouncergiri’!” इसके साथ ही तमन्ना ने ये भी बताया है कि उनकी ये फिल्म कब रिलीज होने वाली है। बता दें कि बबली बाउंसर इसी महीने की 23 सितंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दस्तक देने वाली है।

साथ ही, फिल्म की स्ट्रीमिंग डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर हिंदी के साथ-साथ तेलुगू और तमिल भाषा में भी होगी। तमन्ना ने ट्रेलर वीडियो के अलावा एक और पोस्ट शेयर किया है. जिसमें उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं पहले पोस्ट के कैप्शन में एक्ट्रेस ने बताया है कि उनका किरदार कितना दमदार है। तमन्ना ने लिखा है कि ‘मार मार के हंसाएगी या हंस हंस के मारेगी’ आपकी प्यारी बबली। उनके इस कैप्शन से साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म में तमन्ना बेहद धमाकेदार अंदाज में नजर आने वाली हैं। ट्रेलर आने के बाद दर्शकों के बीच एक्साइटमेंट भी काफी बढ़ गया गया है।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़े : कार्तिक आर्यन की अपकमिंग मूवी ‘आशिकी 3’ का ऐलान, एक्टर ने शेयर किया वीडियो

ये भी पढ़े : ‘पोन्नियिन सेलवन’ से प्रकाश राज, रहमान, शोभिता धूलिपाला का फर्स्ट लुक रिलीज, इस दिन फिल्म होगी रिलीज

ये भी पढ़े : चुप : रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट का दमदार ट्रेलर रिलीज, सीरियल किलर की सस्पेंसफुल कहानी है यह

ये भी पढ़े : ‘मेगा ब्लॉकबस्टर’ में अब हुई दीपिका पादुकोण की एंट्री, सौरभ गांगुली ने खोला ये राज

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube|

Tags:

लेटेस्ट खबरें