होम / 'आरआरआर' की टीम अब इस प्रोजेक्ट को करेंगी शुरु, फिल्म से होगा कनेक्शन

'आरआरआर' की टीम अब इस प्रोजेक्ट को करेंगी शुरु, फिल्म से होगा कनेक्शन

Saranvir Singh • LAST UPDATED : June 29, 2022, 12:07 pm IST
इंडिया न्यूज़, Tollywood News (Mumbai): साउथ बाहुबली निर्देशक एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित और राम चरण  और जूनियर एनटीआर स्टारर फिल्म ‘आरआरआर’ ने बॉक्स आॅफिस पर कई रिकॉर्ड्स बनाए हैं। बता दें कि इस फिल्म ने वर्ल्ड वाइड बॉक्स आॅफिस पर 1200 करोड़ रुपए की कमाई की है। ऐसे में यह फिल्म इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों की लिस्ट में शामिल है। ताजा जानकारी के अनुसार अब तीनों एक बार फिर साथ में एक प्रोजेक्ट पर काम करने वाले हैं।

‘आरआरआर’ ब्रांड के साथ एक रेस्तरां शुरू करने का है प्लान

दरअसल ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो एक प्रमुख तेलुगु फिल्म निर्माता ने हाल ही में अभिनेता राम चरण और जूनियर एनटीआर से संपर्क किया। उन्होंने दोनों अभिनेताओं को फिल्म के निर्देशक एसएस राजामौली के साथ मिलकर ‘आरआरआर’ ब्रांड के साथ एक रेस्तरां शुरू करने का सुझाव दिया। ऐसे में चर्चा है कि अगर सब कुछ योजना के अनुसार होता है, तो तीनों आरआरआर प्रारूप के साथ एक रेस्तरां शुरू कर सकते हैं।

फिल्म की थीम पर बेस्ड होगा इंटीरियर

वहीं ताजा जानकारी के  अनुसार इस रेस्तरां के कुजिन पर देश के टॉप शेफ काम करेंगे। इस रेस्त्रां में रियल इंडियन कुजिन की पेशकश के अलावा, फिल्म के मुख्य पलॉट के हिसाब से ही इंटीरियर डेकोरेट किया जाएगा। रेस्त्रां का स्टाफ भी आजादी से पहले के फैशन वाले परिधाानों में नजर आएगा। बहरहाल, आरआरआर की रिलीज के बाद से राम चरण और जूनिया एनटीआर अपनी पर्सनल लाइफ और दूसरे प्रोजेक्ट्स में बिजी हो गए हैं। ऐसे में यह कह पाना मुश्किल है कि दोनों इस आइडिया पर काम शुरू करेंगे। पर इतना तय है कि अगर आरआरआर की थीम पर रेस्त्रां बनेगा तो यह फैंस के बीच हिट जरूर होगा।

फिलहान इन प्रोजेक्ट में बिजी है राम चरण और जूनियर एनटीआर

वर्कफ्रंट की बात करें तो राम चरण इन दिनों ‘आरसी 15’ की शूटिंग में जुटे हुए हैं। इसके अलावा राम फिल्म ‘गॉडफादर’ को-भी प्रोड्यूस करने जा रहे हैं। इसमें उनके पिता चिरंजीवी लीड रोल में नजर आएंगे। फिल्म में सलमान खान भी अहम रोल में दिखाई देंगे। वहीं  दूसरी तरफ जूनियर एनटीआर की अगली फिल्म ‘केजीएफ’ फेम डायरेक्टर प्रशांत नील के साथ है। इस फिल्म का टेंटेटिव टाइटल ‘एनटीआर 31’ रखा गया है। प्रशांत नील इन दिनों प्रभास के साथ ‘सालार’ पर काम कर रहे हैं और वहीं एनटीआर इन दिनों कोरटाला शिवा के साथ अपनी एक अन्य फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT