होम / टाइगर श्राफ ने पिता जैकी श्रॉफ के साथ शेयर किया वीडियो, शेयर कर लिखा -'डैडी संग बने रहने की कोशिश कर रहा हूं'

टाइगर श्राफ ने पिता जैकी श्रॉफ के साथ शेयर किया वीडियो, शेयर कर लिखा -'डैडी संग बने रहने की कोशिश कर रहा हूं'

Saranvir Singh • LAST UPDATED : June 28, 2022, 1:03 pm IST
इंडिया न्यूज़, Bollywood News (Mumbai)

बी टाउन माचोमैंन टाइगर श्रॉफ फैंस के बीच अपने यूनिक डांसिंग स्टाइल के लिए जाने जाते हैं। बता दें कि एक्टर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वहीं अपने मीडिया अकाउंट से एक्टर अपने पसर्नल और प्रोफेशनल लाइफ की तस्वीरों को शेयर करते रहते है। अब हाल ही में टाइगर ने अपने पिता जैकी श्रॉफ के साथ एक बेहद शानदार वीडियो शेयर किया है। बता दें कि इस वीडियो में बाप-बेटी की जोड़ी को ब्लैक आउटफिट में ट्यूनिंग करते हुए देखा जा सकता है।

टाइगर श्रॉफ ने यह कैप्शन लिखा है

Jackie-Shroff-photo
Jackie-Shroff-photo

बता दे कि टाइगर श्रॉफ ने अपने पिता के साथ वाली इस वीडियो को शेयर करते हुए बेहद दिलचस्प कैप्शन लिखा है। उन्होंनें लिखा- ‘लिल मी बिग डैडी के साथ बने रहने की कोशिश कर रहा हूं।’ इसके साथ हार्ट और हंसने वाली इमोजी भी शेयर किया है। कैप्शन को उन्होंने हैशटैग ओग #हीरो #पोजर्स के साथ पूरा करते हुए इस वीडियो को अपने पिता को भी टैग किया है।

जैकी-टाइगर वैनिटी वैन के गेट पर है

Tiger-Shroff
Tiger-Shroff

शेयर किए इस वीडियो में जैकी-टाइगर वैनिटी वैन के गेट पर हैं और वहां खड़े होकर दोनों फोटो क्लिक करा रहे हैं। वहीं वीडियो के बैकग्राउंड में ‘डैडी कूल’ गाना बज रहा है। वीडियो में जैकी का रौबदार लुक काफी मस्त लग रहा है। वहीं शर्टलेस ब्लैक सूट में टाइगर हमेशा की तरह हैंडसम और परफेक्ट लग रहे हैं। बता दें कि टाइगर के इस वीडियो पर फैंस दिल खोलकर प्यार लुटा रहे हैं। चंद मिनट पहले शेयर किए गए इस वीडियो पर अभी तक 250 लाख से ज्यादा लोगों ने रिएक्ट किया है।

Tiger-Shroff-and-Jackie-Shroff-
Tiger-Shroff-and-Jackie-Shroff-

टाइगर श्राफ अपकमिंग प्रोजेक्ट

टाइगर जल्द अक्षय कुमार के संग अपकमिंग फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’  में देखने को मिलेगा। बता दें इस फिल्म में पहली बार टाइगर-अक्षय एक साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगे। इस फिल्म के बाद टाइगर कृति सेनन के साथ फिल्म ‘गणपत  2’ में दिखेंगे। वहीं जैकी श्रॉफ जल्द ही हरमन बवेजा के प्रॉडक्शन हाउस में बनने वाली फिल्म में देखेंगे।

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT