राजू श्रीवास्तव को कथित तौर पर जब मिली थी जान से मारने की धमकी, ‘यूपी में फिल्म सिटी’ योजना पर यूपी माफियाओं ने दी थी धमकी

इंडिया न्यूज़, Bollywood News(Mumbai): राजू श्रीवास्तव 10 अगस्त को राजधानी शहर में व्यायाम के दौरान दिल का दौरा पड़ने के बाद से चर्चा में हैं। कॉमेडियन, जो सीने में दर्द का अनुभव करते हुए जिम में थे और गिर गए, उन्हें दिल्ली के एम्स अस्पताल ले जाया गया और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। उनकी तबीयत खराब होने के कारण बाद में वेंटिलेटर पर रखा गया।

इन सबके बीच बीती रात खबरें सामने आईं कि अभिनेता-हास्य अभिनेता का निधन हो गया है। उनकी निंदा करते हुए, उनके परिवार ने अब एक बयान जारी कर झूठी खबरों का खंडन किया है और खुलासा किया है कि वह स्थिर हैं। जबकि हम कॉमेडियन के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करते हैं, क्या आप जानते हैं कि 2020 में उन्हें एक फोन कॉल पर जान से मारने की धमकी मिली थी? हां, उन्हें – उनके सलाहकार अजीत सक्सेना और पीआरओ गरवित नारंग के साथ जान से मारने की धमकी मिली।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, राजू श्रीवास्तव को जान से मारने की धमकी उस साल दिसंबर में इंडिया टीवी के साथ अपने इंटरव्यू के बाद आई, जब उन्होंने उत्तर प्रदेश में फिल्म सिटी के लिए यूपी के सीएम, योगी आदित्यनाथ की योजना पर अपने विचार साझा किए। इतना ही नहीं, रिपोर्टों के अनुसार, उन्होंने यूपी माफियाओं और बड़े लोगों के अवैध निर्माणों के साथ-साथ पाकिस्तान के प्रति भारत के सख्त रवैये पर भी कटाक्ष किया था। उस वक्त राजू श्रीवास्तव ने गृह मंत्री अमित शाह से मदद मांगी थी।

कॉमेडियन से राजनेता

उन लोगों के लिए जो प्रकाशन के साथ बातचीत के दौरान उन्होंने जो कहा था, उनके लिए, अब बीमार कॉमेडियन से राजनेता ने कहा कि उनके गृह राज्य में एक फिल्म सिटी बनाने का विचार केवल वहां और अधिक फिल्में बनाने में मदद करने के लिए था, न कि किसी भी अन्य फिल्म शहरों से फिल्में चुराएं। राजू श्रीवास्तव ने यह भी जोड़ा कि कैसे चेन्नई, मुंबई और हैदराबाद के अपने फिल्म शहर हैं योगी आदित्यनाथ ने भी उत्तर प्रदेश राज्य के लिए एक बनाने की योजना बनाई है।

वर्तमान में राजनीति का हिस्सा होने के अलावा, राजू श्रीवास्तव कई कॉमेडी शो का भी हिस्सा रहे हैं जिनमें द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज, कॉमेडी सर्कस, द कपिल शर्मा शो और बहुत कुछ शामिल हैं। उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों जैसे मैंने प्यार किया, तेजाब, बाजीगर और बहुत कुछ में अभिनय किया।

Latest news
Related news