होम / लॉक अप फेम अंजलि अरोड़ा ने कथित लीक वीडियो पर दिया बड़ा ब्यान, रोते हुए कही ये बात

लॉक अप फेम अंजलि अरोड़ा ने कथित लीक वीडियो पर दिया बड़ा ब्यान, रोते हुए कही ये बात

Sachin • LAST UPDATED : August 12, 2022, 4:13 pm IST

इंडिया न्यूज़, Entertainment News(Mumbai): अंजलि अरोड़ा का काचा बादाम गाने पर डांस करते हुए उनका वीडियो वायरल होने के बाद रातों-रात सनसनी बन गई। इसके बाद, वह सुर्खियों में आईं और सोशल मीडिया का एक प्रमुख चेहरा बन गईं। इस बीच, हाल ही में अपने कथित एमएमएस ऑनलाइन लीक होने के बाद अंजलि सभी गलत कारणों से चर्चा में है। अभी तक वह इस कांड को लेकर चुप थीं लेकिन अब हाल ही में एक इंटरव्यू में अरोड़ा ने इस बारे में बात करते हुए रो पड़ीं। पूरा स्कूप पढ़ने के लिए नीचे स्क्रॉल करें।

उन्होंने हाल ही में कंगना रनौत के नेतृत्व वाले लॉक अप में भाग लिया जहां उन्होंने अधिक लाइमलाइट प्राप्त की। शो में रहते हुए, वह साथी प्रतियोगी और कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी के साथ अपने लिंक-अप के लिए चर्चा में रहीं। फैंस ने तो उन्हें चाहा और यहां तक ​​कि उनका नाम #Munjali रखा। पता चला कि वे पहले से ही शो के बाहर अलग-अलग लोगों के साथ रिश्ते में थे और उन्होंने कभी एक-दूसरे के बारे में बात नहीं की।

कचा बादाम फेम अंजलि अरोड़ा

विषय पर वापस आते हैं, कचा बादाम फेम अंजलि अरोड़ा के कथित एमएमएस के ऑनलाइन लीक होने के कुछ दिनों बाद, अभिनेत्री ने आखिरकार उसी के बारे में खोला। सिद्धार्थ कानन से बात करते हुए वह इस बारे में बात करती हैं कि कैसे लीक का उन पर और उनके परिवार पर असर पड़ा है। उनका दावा है कि वीडियो में उनके नाम का इस्तेमाल केवल कुछ दृश्यों के लिए किया गया था।

अंजलि अरोड़ा ने कहा, “मुझे नहीं पता की ये क्या कर रहे हैं लोग। मेरा नाम लगाकर मेरा फोटो लगाकर कह रहा है यह अंजलि है। मैं नहीं जानता कि लोगों ने ही तो मुझे बनाया है में क्यों कर रहे हैं। इनकी भी फैमिली है..मेरी भी फैमिली है। मेरी परिवार भी सारे वीडियो देखता है। कभी-कभी मुझे लगता है कि जब मैं ये सब चीजें देखता हूं की ये क्यों कर रहे हैं जिसमे मैं हूं ही नहीं।”

अंजलि अरोड़ा का एमएमएस विवाद 

“जिसमे मैं हूं ही उसे इतना क्यों फेला रहे हैं..यूट्यूब पर फालतू की चीजे देखते हैं के लिए। अंजलि अरोड़ा का एमएमएस। मेरे भी, परिवार है… छोटे भाई हैं जो ये देखते हैं। ठीक है आप किसी को बदनाम करना चाहते हैं..लेकिन यह देखना यार है। कहते हैं जब किसी की बारबरी ना हो पाए तो उसे बदनाम करना शुरू करदो। तो बस यही सब कर रहे हैं,” उसने जोड़ा।

आगे अंजलि अरोड़ा ने साझा किया कि इस तरह की बात उनके साथ पहले भी हो चुकी है जब उन्होंने लॉक अप में भाग लिया था। इस दौरान उसके माता-पिता ने फर्जी वीडियो के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। फिर से वही हुआ है, उसके भाई, प्रेमी आकाश और परिवार ने मामले को साइबर सेल में ले लिया है।

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

AC Cost: घर में लगवाना चहाते हैं AC तो जान लें यह जरूरी बात, कैसे होगी बचत? जानें यहां- Indianews
Infinix Note 40 Pro Plus 5G: इस खास फीचर वाले 5G फोन की बिक्री हो चुकी है शुरू, खरीदें मात्र 22,999 रुपये में-Indianews
बिना परीक्षा के नागरिक उड्डयन मंत्रालय में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, 746000 सैलरी पाएं- Indianews
BSF Recruitment 2024 Notification: BSF में ऑफिसर बनने का सुनहरा मौका, तुरंत करें आवेदन, निकली बंपर भर्ती- Indianews
Iraq: इराक में आतंकवाद के 11 दोषियों को दी गई फांसी, पर क्यों एमनेस्टी इंटरनेशनल ने की निंदा?- Indianews
Pakistan: गर्लफ्रेंड का बर्गर खा गया दोस्त, तो शख्स हुआ इतना नाराज कि कर दी हत्या- Indianews
Iran: ईरान लगातार बढ़ा रहा यूरेनियम भंडार, IAEA प्रमुख ने जताई चिंता- Indianews
ADVERTISEMENT