होम / 'विक्रांत रोना' के लिए किच्चा सुदीप ने चार्ज की इतनी फीस, मेकर्स का निकला पसीना!

'विक्रांत रोना' के लिए किच्चा सुदीप ने चार्ज की इतनी फीस, मेकर्स का निकला पसीना!

Prachi • LAST UPDATED : June 30, 2022, 1:30 pm IST

इंडिया न्यूज़, Tollywood News:

कन्नड़ सुपरस्टार किच्चा सुदीप इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘विक्रांत रोना’ को लेकर चर्चा में है, बता दें कि इस पैन इंडिया की मूवी ‘विक्रांत रोना’ को हिन्दी में सलमान खान प्रेजेंट कर रहे हैं, जो किच्चा सुदीप के काफी अच्छे दोस्त हैं। इसमें सुदीप संग अदाकारा जैकलीन फर्नांडिस भी नजर आएंगी। फिल्म ‘विक्रांत रोना’ की बात करें तो यह कन्नड़ सिनेमा की सबसे महंगी फिल्मों में से एक है, जिसका बजट लगभग 95 करोड़ रुपये है। फिल्म का ट्रेलर कुछ दिनों पहले ही दर्शकों के सामने आया है, जिसे देखकर कहा जा सकता है कि मेकर्स ने इस मेगा बजट फिल्म को खूबसूरती से शूट किया है।

किच्चा सुदीप ने इतनी रकम वसूली

ताजा जानकारी के अनुसार ‘विक्रांत रोना’ के लिए किच्चा सुदीप की फीस की तो सुनने में आ रहा है कि उन्होंने मोटी रकम चार्ज की है। ताजा रिपोर्ट के अनुसार, किच्चा सुदीप ने ‘विक्रांत रोना’ के बजट का 16% फीस के रूप में लिया है। वहीं इसके मुताबिक ‘विक्रम रोना’ के लिए किच्चा सुदीप ने लगभग 15 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं। कन्नड़ सिनेमा के बहुत कम स्टार्स को इतनी रकम फीस के तौर पर मिलती है।

3डी फिल्म है विक्रांत रोना

आपको बता दें कि एक्टर सुदीप की अपकमिंग ‘विक्रांत रोना’ एक हॉरर एंडवेंचरस मूवी है, जिसे मेकर्स 3डी में रिलीज करेंगे। फिल्म में दर्शकों को कमाल का वीएफएक्स वर्क देखने को मिलेगा। फिल्म का ट्रेलर देखकर यह कहा जा सकता है कि मेकर्स दर्शकों को ‘विक्रांत रोना’ के माध्यम से विजुअल ट्रीट देने के लिए तैयार हैं। फिल्म ‘विक्रम रोना’ में किच्चा सुदीप के कैरेक्टर की बात करें तो वो एक बेखौफ पुलिस आॅफिसर के रूप में दिखाई देंगे। किच्चा सुदीप के फैंस उन्हें ऐसे ही किरदारों में देखना पसंद करते हैं।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़े : डिज्नी प्लस हॉटस्टार वेब सीरीज ‘शूरवीर’ का ट्रेलर आउट, इस दिन रिलीज होगी मूवी

ये भी पढ़े : एशिया रिचेस्ट पॉवर कपल 2022 की लिस्ट में शामिल हुए रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT