होम / एशिया रिचेस्ट पॉवर कपल 2022 की लिस्ट में शामिल हुए रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण

एशिया रिचेस्ट पॉवर कपल 2022 की लिस्ट में शामिल हुए रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण

Prachi • LAST UPDATED : June 28, 2022, 1:42 pm IST

इंडिया न्यूज़, Bollywood News (Mumbai):

बी टाउन पॉपुलर कपल में शामिल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की बांडिंग पर्सनल लाइफ में ही नहीं ब्लकि प्रोफेशनल लाइफ में भी देखने को मिलती है। अब कपल से जुड़ी ताजा जानकारी के अनुसार अब ग्लोबल लेवल पर नई अचीवमेंट हासिल की है। दरअसल बता दें कि हाल ही में हॉन्ग कॉन्ग के प्रतिष्ठित अखबार साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट ने एशिया में मौजूद सेलिब्रिटी जोड़ों पर गहन शोध करते हुए बताया कि रणवीर और दीपिका की फैन फॉलोइंग और उनकी कुल कमाई ने उन्हें इस साल एशिया के चार सबसे अमीर सेलिब्रिटी पावर कपल्स में से एक बना दिया है।

रणवीर और दीपिका पहले बॉलीवुड कपल जिन्होने इस लिस्ट में जगह बनाई

इस लिस्ट में उनके अलावा बाकी तीन पावर कपल्स में हांगकांग के एक्टर टोनी लेउंग और कैरिना लाउ, साउथ कोरिया के सुपरस्टार रेन और किम ताए-ही और सिंगापुर के फैन वोंग और क्रिस्टोफर ली शामिल हैं। बता दें कि रणवीर और दीपिका पहले ऐसे बॉलीवुड कपल हैं जिन्होंने इस लिस्ट में अपनी जगह बनाई है। इससे पहले बॉलीवुड का कोई भी कपल इस लिस्ट में अपनी जगह नहीं बना पाया है।

कपल की कम्बाइन्ड कुल नेटवर्थ

Karva Chauth
Ranveer Singh and Deepika Padukone

आपको बता दें किबता दें कि रणवीर और दीपिका चार साल पहले 2018 में शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों फिल्मों के अलावा ब्रांड एंडोर्समेंट और सोशल मीडिया के जरिए करोड़ों रुपए कमाते हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों की कम्बाइन्ड कुल नेटवर्थ करीब 445 करोड़ है। दीपिका अकेले ही साल भर में ब्रांड एंडोर्समेंट से लगभग 78 करोड़ रुपए की कमाई करती हैं। वहीं उनकी कुल सम्पत्ति करीबन 3 अरब रुपए है।

वहीं डफ एंड फेल्प्स की रिपोर्ट के मुताबिक फिलहाल रणवीर का ब्रांड वैल्यूएशन 158 मिलियन डॉलर है। दो साल पहले 2020 में यही वैल्यूएशन 102.93 मिलियन डॉलर था। मतलब मात्र दो साल में रणवीर ने अपनी ब्रैंड वैल्यू में 55.07 मिलियन डॉलर का इजाफा किया है और ऐसा करके वे मौजूदा समय में देश के मोस्ट वैल्यूएबल बॉलीवुड सेलिब्रिटी बन चुके हैं।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़े : डिज्नी प्लस हॉटस्टार वेब सीरीज ‘शूरवीर’ का ट्रेलर आउट, इस दिन रिलीज होगी मूवी

ये भी पढ़े : ‘वांटेड गर्ल’ की लेटेस्ट फोटो सोशल मीडिया पर हुई वायरल, फैन्स ने पूछा- आप पहले ही प्यारी थी?

ये भी पढ़े : आमिर खान ने इस भोजपुरी एक्ट्रेस का पूरा किया सपना, डांस वीडियो हुआ वायरल

ये भी पढ़े : मिर्जापुर 3 के सेट से लीक हुई तस्वीर, दर्शकों का इंतजार हुआ खत्म

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT