होम / गुम है किसी के प्यार में : भवानी ने की घोषणा, पाखी विराट और साईं के बच्चे की सरोगेट मां होगी

गुम है किसी के प्यार में : भवानी ने की घोषणा, पाखी विराट और साईं के बच्चे की सरोगेट मां होगी

Mukta • LAST UPDATED : June 27, 2022, 5:25 pm IST

इंडिया न्यूज़, Serial Update (Mumbai) :

भवानी ने घोषणा की कि पाखी विराट और साईं के बच्चे की सरोगेट मां होगी। यह सुनकर चव्हाण परिवार सदमे में है। अश्विनी पूछता है कि यह कैसे संभव है। भवानी पूछती है कि जब वह चव्हाण बहू है, स्वस्थ है, और माँ बनने के लिए उसके अच्छे पारिवारिक मूल्य हैं, तो पाखी सरोगेट माँ क्यों नहीं हो सकती। मानसी पूछती है कि वह उसे बताए बिना अपनी बहू / डीआईएल के लिए निर्णय कैसे ले सकती है।

भवानी बताती हैं कि पाखी खुद सरोगेट मां बनना चाहती हैं। मानसी कहती है कि वह चाहती है कि पाखी शादी करे और आगे बढ़े। भवानी पूछती है कि वह पाखी की शादी करने के बारे में कैसे सोच सकती है जब पाखी खुद हमेशा के लिए चव्हाण बहू बनना चाहती है और कहती है कि जब कोई महिला किसी से प्यार करती है, तो यह जरूरी नहीं है कि वह उसकी मृत्यु के बाद उसे भूल जाए और किसी और से शादी कर ले।

मानसी निराश हो जाती है

मानसी निराश हो जाती है और कहती है कि उसकी बहू भुगतान कर रही है क्योंकि वह अपने भाई के घर में रहती है। निनाद कहते हैं कि यह घर मानसी का भी है। सोनाली और ओंकार ने पाखी की इच्छा का समर्थन किया।

साई ने पाखी से कहा कि उसे पहले उसके साथ अपने इरादे पर चर्चा करनी चाहिए थी क्योंकि वह बच्चे की मां होगी और पूछती है कि जब वह कल रात उसके कमरे में आई थी तो उसने चर्चा क्यों नहीं की। विराट साई का समर्थन करते हैं और कहते हैं कि अगर साई नहीं चाहते तो वह पाखी को सरोगेट नहीं मानेंगे।

पाखी चव्हाण परिवार को उसका वारिस पाने में मदद करने की कोशिश करती है

पाखी का कहना है कि उसने इसके बारे में चर्चा नहीं की क्योंकि साई गुस्से में थी और अपने शाप के कारण साई के बच्चे को खोने के लिए खुद को दोषी ठहरा रहे थे, इसलिए वह वास्तव में साई की मदद करना चाहती हैं।

वह अपने पक्ष में तालिकाओं को बदल देती है और साई पर आरोप लगाती है कि वह अभी भी उस पर द्वेष रखती है । वह विक्टिम कार्ड खेलना जारी रखती है और चव्हाण परिवार को उसका वारिस पाने में मदद करने की कोशिश करती है।

पाखी कहती है कि साई कहानी बना रही

साईं का कहना है कि पाखी सरोगेट नहीं हो सकती क्योंकि अगर वह सरोगेट बनना चाहती है तो उसे पहले से ही मां बनना होगा। पाखी कहती है कि वह कहानी बना रही है और उसे रोकने के लिए एक अजीब कारण बता रही है। साई कहती हैं कि वह झूठ नहीं बोल रही है।

पाखी का कहना है कि उसने गर्भपात के बाद हमेशा साईं के लिए अच्छा सोचा और अपनी कॉफी और साड़ियों की पेशकश करके उसकी मदद करने की कोशिश की और अब उसके लिए सरोगेट बनना चाहती है, लेकिन साई अभी भी उसे दुश्मन मानते हैं। साई का कहना है कि पाखी उसे दुश्मन के रूप में मानती है और पहले दिन से उस पर आरोप लगाती है।

विराट कहता है में और साई मिलकर फैसला करेंगे

विराट उन्हें अपना तर्क बंद करने के लिए कहते हैं और कहते हैं कि वह शांति से सरोगेसी के जरिए एक बच्चा चाहते थे, लेकिन वे समस्या को बढ़ा रहे हैं। वह कहता है कि अगर वह पाखी को अपने बच्चे के सरोगेट पैसे के रूप में नहीं लेती है तो उन्हें साई को मजबूर नहीं करना चाहिए पाखी विराट से पूछती है कि क्या वह उसे अपने बच्चे की सरोगेसी बनाने के लिए तैयार है जबकि साई इसका विरोध कर रही है। उसका सवाल सुनकर हर कोई हैरान रह जाता है। विराट कहते हैं कि उन्होंने कभी ऐसा नहीं कहा, वह और साईं मिलकर तय करेंगे कि उनके बच्चे का सरोगेट कौन होगा।

ये भी पढ़ें : डीआईडी ​​लिटिल मास्टर्स 5 ग्रैंड फिनाले विजेता : असम के नोबोजित जीते
ये भी पढ़ें : मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर को दी खास बर्थडे विश, शेयर की अपने प्यार की तस्वीर
हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !
Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Modi Bengal: पश्चिम बंगाल में पीएम मोदी के दावों पर, तृणमूल का “Fact-Check”- Indianews
अब साल में दो बार होंगी CBSE बोर्ड की परीक्षाएं, 2025-26 से लागू होने संभावना- Indianews
Rahul Gandhi: राहुल गांधी ने कर्नाटक रैली में खाली बर्तन हाथ में लिया, पीएम मोदी-बीजेपी पर किया कटाक्ष -India News
Garud Puran: जल्द सुधार लें ये आदतें नहीं तो हो सकते हैं गरीब, जानें गरुड़ पुराण क्या कहता है?- Indianews
Seema Haider: सीमा हैदर के पत‍ि की भारत आने की तारीख तय! क्‍या गुलाम ले जाएंगे अपने बच्चों को पाकिस्तान ?- Indianews
Swapna Shastra: सपने में अगर छिपकली या सांप दिखे तो क्या है इसके मायने, क्या कहाता है स्वप्न शास्त्र?- Indianews
KKR vs PBKS: पंजाब किंग्स ने केकेआर को 8 विकेट से रौंदा, जॉनी बेयरस्टो ने खेली शानदार शतकीय पारी -India News
ADVERTISEMENT